मनोरंजन

जुही चावला ने याद किया ऋषि कपूर को, चिंटू जी ने क्यों उन्हें कहा था'इनसिक्योर ऐक्टर'

Mahima Marko
29 April 2021 6:47 AM GMT
जुही चावला ने याद किया ऋषि कपूर को, चिंटू जी ने क्यों उन्हें कहा थाइनसिक्योर ऐक्टर
x
साल 2020 में बॉलीवुड को एक के बाद एक बड़े सदमे मिले। इरफान खान के बाद ऋषि कपूर के निधन से पूरा देश शॉक्ड था

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | साल 2020 में बॉलीवुड को एक के बाद एक बड़े सदमे मिले। इरफान खान के बाद ऋषि कपूर के निधन से पूरा देश शॉक्ड था। 30 अप्रैल को ऋषि कपूर इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनकी डेथ ऐनीवर्सरी से पहले ऐक्ट्रेस जुही चावला ने ऋषि के साथ काम करने का अनुभव साझा किया है। दोनों शर्माजी नमकीन में साथ दिखाई देंगे।

ऋषि सेट पर करते थे जुही की खिंचाई
टाइम्स ऑफ इंडिया. कॉम को दिए एक इंटरव्यू में जुही चावला ने बताया कि ऋषि बाहर से सख्त थे लेकिन अंदर से एकदम नरम थे। उन्होंने बताया कि ऋषि सेट पर अक्सर उनकी टांग खिंचाई करते थे। एक बार ऋषि ने जुही को इनसिक्योर ऐक्टर भी कहा था। जुही ने बताया, चिंटूजी का बात करने का एक अलग अंदाज था- इससे हमेशा ऐसा लगता था कि वह आप पर चिल्ला रहे हैं। वह बाहर से कठोर थे लेकिन अंदर से एकदम सॉफ्टी। एक बार मुझे उनके तौर-तरीकों की आदत पड़ गई तो पता चल गया कि वह कैसे थे, मैंने इसको एंजॉय करना शुरू कर दिया।
बार-बार मॉनीटर देख रही थीं जुही
जुही बताती हैं, एक दिन उन्होंने मुझे वाकई में इनसिक्योर ऐक्टर कहा था क्योंकि मैं हर शॉट के बाद मॉनीटर देखने जा रही थी। उनके शॉट्स जबरदस्त थे और मैं परेशान थी कि मेरा अच्छा जा रहा है या नहीं। अपनी स्टाइल में वह मुझ पर चिल्लाए और बोले, वो मॉनीटर डायरेक्टर के लिए है। तुम्हारे लिए नहीं... इनसिक्योर ऐक्टर। ये बहुत फनी था।
गणपति के लिए कहा था- बुला नहीं पाऊंगा
जुही बताती हैं, मैंने कभी नहीं पूछा कि वह बाहर से इतने कठोर क्यों हैं लेकिन साल दर साल मैं इसको एंजॉय करने लगी क्योंकि ये क्यूट था। जुही ने ये भी बताया कि ऋषि ने उनको अपने गणपति सेलिब्रेशन में आने के लिए कैसे दो-टूक कह दिया था। ऋषि ने उनसे कहा था, मैं तुम्हें बुला नहीं पाऊंगा, तुम्हें अपने आप आ जाना चाहिए। तुम आ जाया करो।
अधूरी फिल्म छोड़ गए ऋषि कपूर
ऋषि कपूर का निधन बीते साल कैंसर से हुआ था। उन्होंने दो साल इस बीमारी से जंग लड़ी और आखिर में हार गए। उनकी फिल्म 'शर्माजी' नमकीन में उनके सीन भी पूरे नहीं हुए। बाद में उनके हिस्से को पूरा करने के लिए परेश रावल को लिया गया।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta