मनोरंजन

जूही चावला को फराह खान की मरी 'थप्पड़' आई याद

Sandhya Yadav
26 Sep 2021 3:54 AM GMT
जूही चावला को फराह खान की मरी थप्पड़ आई याद
x
बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला ने उन दिनों की यादें

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला ने उन दिनों की यादें ताजा की हैं, जब उन्हें सेट पर अन्य लोगों के साथ कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान से 'थप्पड़' मिलता था और कैसे हर कोई उनसे डरता था। जूही ने यह बात 'जी कॉमेडी शो' के सेट पर कही, जहां वह इस वीकेंड पर स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आएंगी। फराह शो में 'लाफिंग बुद्धा' की भूमिका निभा रही हैं।

जूही ने कहा, "मैंने पहले भी जी कॉमेडी शो देखा है और यह भी कि कैसे फराह सभी कॉमेडियन को को बहुत प्यार से फर्राटेदार थप्पा देती हैं, लेकिन जब हम उनके साथ काम करते थे, तो हमें लगभग रोज एक 'थप्पड़' मिलता था।"

उन्होंने कहा, "कभी-कभी, वह सेट पर आती थीं और हर कोई कड़ी मेहनत व रिहर्सल कर रहा होता, लेकिन हो सकता है कि उन्हें वह पसंद न आता हो जो हम क्या कर रहे थे। इसलिए पूरी यूनिट के सामने वह माइक लेतीं और चिल्लातीं, 'ये क्या बकवास है यह? तुम सब क्या बकवास कर रहे हो?' हम डर जाते थे।"

जूही के शब्दों पर प्रतिक्रिया देते हुए फराह ने टिप्पणी की, "उन दिनों वाकई बकवास कर रहे थे, कुछ भी कर रहे वे लोग। लेकिन हमने एक साथ कई बेहतरीन गाने किए हैं और हमने अपनी मस्ती का भी उचित हिस्सा लिया। जूही सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों और नर्तकियों में से एक हैं, जिन्हें मैं जानती हूं और मैंने उनके साथ काम करके बहुत अच्छा समय बिताया है।"


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it