मनोरंजन

जूनियर एनटीआर और कोराटाला शिवा की एनटीआर 30 अपडेट: प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू

Neha Dani
29 Jun 2022 10:28 AM GMT
जूनियर एनटीआर और कोराटाला शिवा की एनटीआर 30 अपडेट: प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू
x
रत्नावेलु सहित शीर्ष-बिल वाले तकनीशियन होंगे। संपादन श्रीकर प्रसाद द्वारा किया जाएगा, और कला साबू सिरिल द्वारा डिजाइन की गई है।

टेंटेटिव शीर्षक से NTR30, शिव कोराटाला के निर्देशन के मोशन पोस्टर में एक हथियार चलाने वाले NTR की विशेषता ने हाल ही में तूफान से सोशल मीडिया पर कब्जा कर लिया। जूनियर एनटीआर की आने वाली फिल्म के पहले मोशन पोस्टर से निर्माताओं ने पहले ही काफी उम्मीदें लगा रखी हैं। जबकि फिल्म देखने वाले यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि कोराताला शिवा ने हमारे लिए क्या रखा है, अटकलें लगाई जा रही हैं कि आचार्य की पराजय के बाद एनटीआर 30 में देरी हो रही है। हालांकि, फिल्म के मेकर्स ने इस खबर को सिरे से खारिज कर दिया है।

"सब कुछ शेड्यूल के अनुसार चल रहा है। देरी और स्क्रिप्ट के फिर से काम करने की खबरें बिल्कुल झूठी हैं। प्री-प्रोडक्शन का काम अभी चल रहा है और हम जल्द ही बड़े सेट पर शूटिंग शुरू करने का लक्ष्य बना रहे हैं," विकास के करीबी एक सूत्र की पुष्टि करता है .
"यह एक भावनात्मक नोट और बहुत शक्तिशाली स्क्रिप्ट पर उच्च है," आचार्य निर्देशक कोराताला शिवा ने पहले एक विशेष साक्षात्कार में पिंकविला को बताया। उन्होंने आगे कहा, "यह एक भावनात्मक नोट और बहुत शक्तिशाली पटकथा पर आधारित है...बहुत ही नए, कभी न देखी गई पृष्ठभूमि में सेट बहुत मजबूत चरित्र।"
एनटीआर 30 ने 2016 के एक्शन-ड्रामा जनता गैराज के बाद कोराताला शिवा के साथ आरआरआर अभिनेता का दूसरा सहयोग किया। जूनियर एनटीआर की 30वीं फिल्म में संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर और सिनेमैटोग्राफर रत्नावेलु सहित शीर्ष-बिल वाले तकनीशियन होंगे। संपादन श्रीकर प्रसाद द्वारा किया जाएगा, और कला साबू सिरिल द्वारा डिजाइन की गई है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta