मनोरंजन

Jr NTR ने अपने नेक काम से फिर जीता फैंस का दिल, भद्रकाली मंदिर में किए 12.5 लाख रुपये का दान

Khushboo Dhruw
16 May 2024 5:31 AM GMT
Jr NTR ने अपने नेक काम से फिर जीता फैंस का दिल, भद्रकाली मंदिर में किए 12.5 लाख रुपये का दान
x
मुंबई : साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। वह जल्द देवरा: पार्ट 1 में नजर आएंगे, लेकिन मूवी रिलीज से पहले अभिनेता इस वक्त एक खास वजह से सुर्खियों में आ गए हैं।
इससे लोग उनकी खूब तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं। जूनियर एनटीआर ने आंध्र प्रदेश के एक मंदिर में लाखों रुपये का दान दिया है।
12.5 लाख रुपये दिए दान
जूनियर एनटीआर (Jr NTR) ने आंध्र प्रदेश के चेयेरु में श्री भद्रकाली समिता वीरभद्र स्वामी मंदिर को 12.5 लाख रुपये का दान दिए हैं। ये पहली बार नहीं है जब अभिनेता ने नेक कामों की तरफ अपना योगदान दिया हो। इससे पहले भी वह कई बार दान कर चुके हैं।
जूनियर एनटीआर की टीम ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया है कि अभिनेता ने एक बड़ा दान दिया है। अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने कहा, “यह सच है कि तारक ने यह दान अपने जन्मदिन से पहले किया है। उन्होंने इसे अपनी मां (शालिनी), पत्नी (लक्ष्मी प्रणति) और बच्चों (अभय, बरघव) के नाम पर बनाया। वह अपने परोपकार के बारे में ज्यादा प्रचार करना पसंद नहीं करते।
बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए थे अभिनेता
दान देने से पहले अभिनेता ने बाढ़ पीड़ितों की भी सहायता की थी। उनके लिए उन्होंने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का योगदान दिया था।
'देवरा' में आएंगे नजर
अभिनता की हाल ही में फिल्म देवरा का पहला गाना भी रिलीज होने वाला है, जिसका नाम है 'फियर सॉन्ग'। यह 19 मई को रिलीज होगा। ये फिल्म इसी साल 10 अक्टूबर को रिलीज होगी। इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर भी नजर आएंगी। इसके अलावा जूनियर एनटीआर अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ फिल्म वॉर 2 (War 2) में भी नजर आएंगे।
Next Story