मनोरंजन

जॉन सीना ने WWE टैलेंट के लिए बधाई संदेश में रैसलमेनिया 38 को 'शानदार रात' बताया

Neha Dani
5 April 2022 10:26 AM GMT
जॉन सीना ने WWE टैलेंट के लिए बधाई संदेश में रैसलमेनिया 38 को शानदार रात बताया
x
लेकिन इसकी रिलीज़ की तारीख अभी तय नहीं हुई है।

WWE के दिग्गज जॉन सीना ने रैसलमेनिया 38 में प्रतिभा की प्रशंसा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। वीकेंड पर आयोजित रैसलमेनिया 38 में अतीत में कई नाम थे, सीना उपस्थिति में नहीं थे क्योंकि वह अपनी आगामी फिल्म कोयोट बनाम एसीएमई की शूटिंग कर रहे थे। न्यू मैक्सिको। जबकि वह इस कार्यक्रम के लिए उपस्थित नहीं हो सके, सीना ने एक संदेश के साथ अपना अभिवादन भेजा।

ट्विटर पर लेते हुए, जॉन सीना ने इसमें शामिल सभी लोगों को बधाई देते हुए लिखा, "उन सभी को बधाई जिन्होंने इस साल के #रेसलमेनिया को पूरी तरह से 2-रात का शानदार आयोजन बनाया। अगले सप्ताह की शुरुआत करने के लिए सप्ताहांत, प्रशंसकों और अध्याय के समापन का जश्न मनाएं। का आनंद लें। आज रात वोकल #WWERaw भीड़ से पहले सभी खेल और मनोरंजन में सबसे छोटा ऑफ सीजन!"
सीना अपने हॉलीवुड करियर में व्यस्त हैं और आखिरी बार उन्हें WWE रिंग में समरस्लैम के लिए अगस्त के अंत में देखा गया था, जहां वह WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस से हार गए थे। बाद में उन्हें सितंबर में मैडिसन स्क्वायर गार्डन से स्मैकडाउन इवेंट के दौरान द मिस्टीरियस के साथ टीम बनाते हुए भी देखा गया।
यहां देखें जॉन सीना का ट्वीट:



इस बीच, कुश्ती के दिग्गज का अपने शो पीसमेकर और पिछले साल रिलीज हुई वेकेशन फ्रेंड्स जैसी फिल्मों के साथ एक व्यस्त रिलीज शेड्यूल रहा है। अपनी आने वाली परियोजनाओं के लिए, अभिनेता हेनरी कैविल, दुआ लीपा और मैथ्यू वॉन के अर्गिल में और अधिक के साथ दिखाई देंगे। उनके पास फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइज़ी की अंतिम किस्तें भी हैं। सीना पीसमेकर के लिए दूसरे सीज़न के लिए भी वापसी कर रहे हैं, लेकिन इसकी रिलीज़ की तारीख अभी तय नहीं हुई है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta