मनोरंजन

जॉन अब्राहम के माता-पिता अभी भी बस और रिक्शा से करते हैं यात्रा, एक्टर ने बताई वजह

Kunti Dhruw
31 Jan 2022 5:03 PM GMT
जॉन अब्राहम के माता-पिता अभी भी बस और रिक्शा से करते हैं यात्रा, एक्टर ने बताई वजह
x
अभिनेता जॉन अब्राहम का जन्म एक साधारण परिवार में हुआ था।

मुंबई: अभिनेता जॉन अब्राहम का जन्म एक साधारण परिवार में हुआ था। जॉन ने अपनी एक्टिंग और मेहनत के दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है। आज उन्हें एक सफल अभिनेता के रूप में जाना जाता है। जॉन मॉडलिंग और एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। आज जॉन एक बहुत ही सफल अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं, उनके पास करोड़ों रुपये की संपत्ति है, उनके पास कई महंगी कारें हैं। आम आदमी से सफल अभिनेता बनने तक का उनका सफर वाकई लाजवाब है।

हालाँकि, जॉन के माता-पिता अभी भी एक बहुत ही साधारण जीवन जी रहे हैं। पढ़कर हैरानी होगी लेकिन यह सच है। जॉन के माता-पिता अभी भी यात्रा करने के लिए बसों और रिक्शा जैसे सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करते हैं। ऐसा करने की एक खास वजह होती है।
हालाँकि जॉन अब्राहम आज एक बहुत ही सफल अभिनेता हैं, लेकिन उनके माता-पिता एक सामान्य जीवन जीना पसंद करते हैं। केरल के कोच्चि में जन्मे जॉन के पिता मलयाली ईसाई हैं और उनकी मां ईरानी हैं। जॉन ने अपने माता-पिता के बारे में एक साक्षात्कार में कहा, 'मेरे माता-पिता अभी भी सार्वजनिक परिवहन से यात्रा करना पसंद करते हैं। इसलिए वे जब भी बाहर जाना चाहते हैं तो रिक्शा का इस्तेमाल करते हैं। वे दोनों अपने आत्मविश्वास से निपटते हैं क्योंकि वे अपनी खेल गतिविधियों को शुरू करना चुनते हैं।
सिर्फ जॉन के माता-पिता ही नहीं बल्कि जॉन खुद भी नॉर्मल लाइफ जीना पसंद करते हैं। इसलिए जॉन जब भी बॉलीवुड में पार्टियों में जाते हैं तो हमेशा टी-शर्ट, जींस और चप्पल पहनकर ही जाते हैं। इस आदत के लिए उनके दोस्त अक्सर उन्हें डांटते थे। लेकिन फिर जॉन उनसे कहते हैं, 'जूते की तुलना में चप्पल अधिक आरामदायक होते हैं।'


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta