मनोरंजन

जिसू को इन्फ्लुएंजा केड्रामा का फिल्मांकन करते देखा गया ब्लिंक्स को उनकी अभिनय वापसी का इंतजार

Kunti Dhruw
15 May 2024 9:19 AM GMT
जिसू को इन्फ्लुएंजा केड्रामा का फिल्मांकन करते देखा गया ब्लिंक्स को उनकी अभिनय वापसी का इंतजार
x
मनोरंजन:जिसू को इन्फ्लुएंजा केड्रामा का फिल्मांकन करते देखा गया; ब्लिंक्स को उनकी अभिनय वापसी का इंतजार है
अभिनेत्री किम जिसू (केपीओपी समूह ब्लैकपिंक सदस्य जिसू) के जल्द ही वापस लौटने की उम्मीद है क्योंकि वह पार्क जंग मिन के साथ अपने दूसरे केड्रामा इन्फ्लुएंजा के लिए तैयार हैं। ब्लैकपिंक-जिसू-स्पॉटेड-फिल्मांकन-इन्फ्लुएंजा-केड्रामा-ब्लिंक-अपनी-अभिनय-वापसी का इंतजार कर रही है जिसू ने जेटीबीसी नाटक स्नोड्रॉप में जंग हे इन के साथ अभिनय किया
जिसू अभिनय में बहुप्रतीक्षित वापसी के लिए तैयार है, और प्रशंसक इससे अधिक उत्साहित नहीं हो सकते। जंग हे इन के साथ 2021 जेटीबीसी श्रृंखला 'स्नोड्रॉप' में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद, जिसू अब पार्क जंग मिन के साथ अपने नए केड्रामा 'इन्फ्लुएंजा' का फिल्मांकन कर रही हैं। हाल ही में, उन्हें सेट पर देखा गया, जिससे उनके प्रशंसकों, जिन्हें ब्लिंक्स के नाम से जाना जाता है, के बीच उत्साह की लहर दौड़ गई।
हान सांग-वून के उपन्यास पर आधारित इन्फ्लुएंजा, एक ज़ोंबी सर्वनाश रोमांस फंतासी नाटक है जो रोमांचकारी और दिल दहला देने वाला होने का वादा करता है। यह श्रृंखला नौ एपिसोड की होने की उम्मीद है और मई या जून तक इसका फिल्मांकन पूरा हो जाएगा। कथानक दो पूर्व प्रेमियों के इर्द-गिर्द घूमता है जो एक ज़ोंबी प्रकोप से बचने के लिए संघर्ष करते हुए फिर से मिलते हैं। जिसू ने यंग जू की भूमिका निभाई है, जबकि पार्क जंग मिन ने जे यून का किरदार निभाया है, जो 26 साल की उम्र में सेना में भर्ती हुआ था और अब एक रक्षा इकाई में रोजगार की तलाश कर रहा है। जब वे एक साथ लाशों की भीड़ का सामना करते हैं तो उनके उथल-पुथल भरे रिश्ते की अंतिम परीक्षा होती है।
5 मई को, एक प्रशंसक द्वारा लिया गया वीडियो वायरल हो गया, जिसमें जिसू को दक्षिण कोरिया के डेजॉन में फिल्मांकन करते हुए दिखाया गया। फुटेज में प्रशंसकों को 'इन्फ्लुएंजा' के निर्माण की एक संक्षिप्त झलक दी गई, जिसमें जिसू को सेट पर स्टाफ सदस्यों के साथ बातचीत करते देखा गया। अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, जिसमें कई फैशन और सौंदर्य अभियान शामिल हैं, जिसू अपने प्रशंसकों को अपनी गतिविधियों के बारे में अपडेट रखती रहती है। उन्होंने हाल ही में अपने बबल अकाउंट के माध्यम से अपने प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि वह अच्छे स्वास्थ्य में हैं और अपनी भलाई के बारे में चिंताओं को संबोधित करते हुए अपना ख्याल रख रही हैं।
31 अगस्त, 2023 को पहली बार रिपोर्ट सामने आने के बाद से 'इन्फ्लुएंजा' की प्रत्याशा बढ़ गई है। सियोल में एक वायु-रक्षा इकाई की इमारत में सेट, नाटक एक भयानक ज़ोंबी प्रकोप की एक मनोरंजक कहानी पेश करने का वादा करता है। पार्क जंग मिन, जो 'हेलबाउंड' और 'एंटूरेज' में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, से जे यून के चरित्र में गहराई लाने की उम्मीद है, जबकि जिसू के यंग जू के किरदार का उन प्रशंसकों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, जिन्होंने स्नोड्रॉप में उनके प्रदर्शन को पसंद किया था।
जिसू ने 2015 में किम सू ह्यून और आईयू अभिनीत 'द प्रोड्यूसर्स' में एक कैमियो भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की। बाद में उन्हें 'स्नोड्रॉप' में उनकी मुख्य भूमिका के लिए व्यापक प्रशंसा मिली, जहां जंग हे इन के साथ उनकी केमिस्ट्री और ऐतिहासिक रोमांस ड्रामा में उनके प्रदर्शन ने दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ी।
Next Story