मनोरंजन

'जिगर्थंडा 2' टीज़र: लॉरेंस-सूर्य का आमना-सामना बड़े पैमाने पर फिल्म का वादा की

Kunti Dhruw
11 Dec 2022 2:05 PM GMT
जिगर्थंडा 2 टीज़र: लॉरेंस-सूर्य का आमना-सामना बड़े पैमाने पर फिल्म का वादा की
x
चेन्नई: राघव लॉरेंस की आगामी फिल्म 'जिगरठंडा 2' का पहला टीजर रविवार को जारी किया गया। 'जिगरठंडा 2' के 3 मिनट लंबे टीजर में राघव लॉरेंस और एसजे सूर्या युद्ध जैसे दृश्य में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी में बनाई जानी है। पहले यह घोषणा की गई थी कि अभिनेता राघव लॉरेंस, एसजे सूर्या और निमिशा सजयन फिल्म में मुख्य भूमिकाएँ निभाएंगे। गौरतलब हो कि एसजे सूर्या ने इससे पहले 2016 में आई फिल्म इरैवी में कार्तिक सुब्बराज के साथ हाथ मिलाया था।
इससे पहले आज, इंस्टाग्राम पर, निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज ने लिखा, "मेरी अगली शुरुआत ..." जिगर्थंडा डबलएक्स "यह सब कुछ का डबलएक्स है... 😊 हमारे ⭐️ कास्ट एन क्रू के साथ... एक तरह का... टीज़र आज रिलीज़ हो रहा है शाम 6 बजे आप सभी के आशीर्वाद और सहयोग की हमेशा की तरह जरूरत है 🙏🏼"।
सुब्बाराज, जिन्होंने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित सुपरहिट एक्शन-कॉमेडी एंटरटेनर जिगर्थंडा बनाया, जिसमें अभिनेता सिद्धार्थ, बॉबी सिम्हा और लक्ष्मी मेनन मुख्य भूमिका में थे, ने बॉबी सिम्हा के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता और विवेक हर्षन के लिए सर्वश्रेष्ठ संपादन सहित दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीते थे।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story