मनोरंजन

जेठालाल को लगा बड़ा सदमा, पूरा गोडाउन खाली पड़ा देख हुए भौचक्का

Mahima Marko
9 Aug 2021 10:40 AM GMT
जेठालाल को लगा बड़ा सदमा, पूरा गोडाउन खाली पड़ा देख हुए भौचक्का
x
नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा में जेठालाल के जीवन में और एक संकट आने वाला है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जेठालाल (Jethalal) के जीवन में और एक संकट आने वाला है. रिसॉर्ट की छुट्टियों के बाद जब जेठालाल, सोढ़ी (Sodhi) के साथ गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स पहुंचते हैं तब दुकान की हालत देख उन्हें बहुत बड़ा सदमा पहुंचता है. जेठालाल अपने गोडाउन में प्रवेश करते है तब वहां का सारा सामान गायब हो चूका है. पूरा गोडाउन खाली पड़ा है और उसे देख वह चौक जाते हैं.

जेठालाल तुरंत बाघा (Bagha)gada को दुकान पर बुलाते है और इस स्तिथि के बारे में पूछते हैं. जब बाघा भी सामान के गायब होने के बारे में बेखबर होते है तब जेठालाल को दुकान में चोरी होने की घबराहट होने लगती है और वह फिर अपने फायर ब्रिगेड- तारक मेहता को फोन लगाते हैं.

जेठालाल, तारक मेहता को गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में चोरी होने की खबर देते है और उन्हें तुरंत आने की गुजारिश करते हैं. तारक भी यह खबर सुनकर हैरान हो गए है और अपने मित्र के पास जल्द से जल्द पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर तारक मेहता के सर पर नौकरी गवाने का खतरा मंडरा रहा है और उनके बॉस भी उनसे काफी गुस्से में हैं.

क्या जेठालाल तारक मेहता के साथ मिलकर चोर को पकड़ पाएंगे? कैसे करेंगे अन्य गोकुलधामवासी जेठालाल की मदद? जानने के लिए अब शो के अपकमिंग एपिसोड्स को देखना होगा.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta