मनोरंजन

जेनिफर लॉरेंस आर-रेटेड फिल्म 'नो हार्ड फीलिंग्स' में करेंगी काम, जाने

Bhumika Sahu
14 Oct 2021 1:02 AM GMT
जेनिफर लॉरेंस आर-रेटेड फिल्म नो हार्ड फीलिंग्स में करेंगी काम, जाने
x
निर्देशक गीन स्तुपनिट्स्की की ये दूसरी फिल्म है जिसे वो डायरेक्ट कर रहे हैं. गीन एनबीसी के चर्चित शो 'द ऑफिस' के लेखक और को-एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर रह चुके हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस (Jennifer Lawrence) अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. जेनिफर एक आर रेटेड फिल्म में काम करने वाली हैं जिसका नाम है नो हार्ड फीलिंग्स (No Hard Feeligs). इसको गीन स्तुपनिट्स्की निर्देशित कर रहे हैं. ये फिल्म सोनी पिक्चर्स के बैनर तले बन रही है.

निर्देशक गीन स्तुपनिट्स्की (Gene Stupnitsky) की ये दूसरी फिल्म है जिसे वो डायरेक्ट कर रहे हैं. गीन एनबीसी के चर्चित शो 'द ऑफिस' के लेखक और को-एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर रह चुके हैं. गीन ने साल 2019 में आई फिल्म गुड बॉयज से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म एडवेंचर-ड्रामा. अब दूसरी फिल्म में वो एक आर रेटेड कंटेंट लेकर दर्शकों के बीच आने वाले हैं.
न्यूयार्क में होगी शूटिंग
इस फिल्म को 1983 में आई टॉम क्रूज की फिल्म 'रिस्की बिजनेस' और कैमरून डियाज स्टारर 'बैड टीचर' की तरह की आर रेटेड कॉमेडी के रूप में बनाया जाएगा. इन दोनों प्रोजेक्ट्स में स्तुपनिट्स्की एक निर्माता और लेखक के तौर पर काम किया था. फिल्म नो हार्ड फीलिंग की शूटिंग मोंटॉक और न्यूयॉर्क में कई जाएगी. सोनी पिक्चर्स इसको किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के बजाय थिएटर में रिलीज करने की प्लानिंग कर रही है.
लियोनार्डो के साथ भी आ रही है फिल्म
जेनिफर लॉरेंस इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रही हैं. उनकी हालिया फिल्म 'डोंट लुक अप' जो मशहूर निर्देशक एडम मकाय के निर्देशन में बनी है वो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. उनके साथ इस फिल्म में ऑस्कर विनर अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो भी काम कर रहे हैं. ये फिल्म एक ब्लैक-कॉमेडी फिल्म है जिसका कांसेप्ट बहुत यूनिक रहने वाला है. इसके अलावा जेनिफर लॉरेंस की दो फिल्में 'मॉब गर्ल' और 'बैड ब्लड' लाइन में लगी हुई हैं.
आपको बता दें जेनिफर 2015 में आई फिल्म द हंगर गेम के बाद से चर्चा में आईं थी. उसके बाद वो हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाने लगीं हैं. उन्हें 85वें ऑस्कर अवार्ड में फिल्म 'सिल्वर लाइनिंग प्लेबुक' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का ऑस्कर अवार्ड भी मिल चुका है.
पिछले दिनों अपने प्रेगनेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में थी. उन्होंने बीते सितंबर में अपने पति कुक मारोनी के साथ अपनी पहली प्रेग्नेंसीबाकी घोषणा की थी. लॉरेंस और मारोनी 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अक्टूबर 2019 में रोड आइलैंड में शादी कर लिया था.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it