मनोरंजन

जैस्मीन का शो से बाहर जाना अली गोनी को नहीं हुआ बर्दाश, आया पैनिक अटैक

Gulabi
11 Jan 2021 11:28 AM GMT
जैस्मीन का शो से बाहर जाना अली गोनी को नहीं हुआ बर्दाश, आया पैनिक अटैक
x
बिग बॉस 14 दर्शकों को समय-समय पर चौंकाता रहा है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बिग बॉस 14 दर्शकों को समय-समय पर चौंकाता रहा है। इसमें आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स ने दर्शकों को हैरान किया है लेकिन बीते वीकेंड का वार में जैस्मिन भसीन का एविक्शन सभी को रुला गया। सलमान खान तक खुद को कंट्रोल नहीं कर पाए। अली गोनी ने तो रो-रोकर बुरा हाल कर दिया। जैस्मिन के एविक्ट होने की खबर से अली गोनी पूरी तरह टूट गए थे। वो जैस्मिन को गले लगकर खूब रोए। यहां तक की अली को सांस लेने में भी दिक्कत हो गई थी। ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अदाकारा को पसंद करने वाले दर्शकों का क्या हाल हुआ होगा ?

रिपोर्ट की मानें तो जैस्मिन भसीन के निकलने से अली गोनी को गहरा धक्का लगा है। जैसे ही जैस्मिन भसीन शो से बाहर गईं, वैसे ही अली गोनी को अस्थमा का अटैक आ गया और उनकी हालत गंभीर हो गई। बताया जा रहा है कि इस समय अली गोनी की हालत ठीक है लेकिन वो जैस्मिन भसीन की याद में अब भी गमगीन हैं।


अली गोनी और जैस्मिन भसीन काफी अच्छे दोस्त हैं और बिग बॉस 14 में भी वो एक टीम की तरह खेल रहे थे। शो के दौरान दोनों के बीच एक-दो बार लड़ाइयां भी हुईं लेकिन उनका इन दोनों के रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ा। जब जैस्मिन भसीन बिग बॉस 14 से बाहर जा रही थीं, तब उन्होंने अली गोनी से भावुक होकर कहा था कि वो शो की ट्रॉफी अपने साथ लेकर ही आएं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta