Top
मनोरंजन

जैस्मिन भसीन निकली अली गोनी के परिवार से मिलने जम्मू, क्या जल्द करने जा रहे शादी?

Neha
23 Feb 2021 5:50 AM GMT
जैस्मिन भसीन निकली अली गोनी के परिवार से मिलने जम्मू, क्या जल्द करने जा रहे शादी?
x
हालांकि अली ने हमेशा उनको रोकने की कोशिश की. इन दोनों के साथ को फैंस ने काफी प्यार दिया.

टीवी कलाकार अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपने अभिनय को लेकर तो चर्चा में बने रहते ही थे, लेकिन जब से दोनों ने खुलकर अपने रिश्ते का खुलासा किया, तब से दोनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) में जैस्मिन और अली दोनों ने पहली बार दुनिया के सामने अपने रिश्ते पर मुहर लगाई. अब दोनों की शादी को लेकर भी कयास लगने शुरू हो गए हैं. आज यानी मंगलवार को अली गोनी और जैस्मिन भसीन को एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. दोनों जम्मू के लिए रवाना हुए हैं.

अली गोनी जम्मू से ताल्लुक रखते हैं और वहां उनका परिवार रहता है. बताया जा रहा है कि जैस्मिन भसीन, अली गोनी के परिवार से मिलने के लिए ही उनके साथ जम्मू के लिए रवाना हुई हैं. कयास लग रहे हैं कि ये दोनों अपनी शादी के लिए घरवालों को मनाने के लिए जम्मू निकले हैं. हालांकि अभी इस बात पर किसी भी तरह की मुहर नहीं लगी है.
जैस्मिन एयरपोर्ट पर एक दम फंकी लुक में दिखाई दीं. उन्होंने ब्लैक टॉप और ब्लैक ट्राउजर पहना हुआ था. इसके साथ ही उन्होंने रेड कलर का पुलओवर कैरी किया था. वहीं, अली गोनी ने डेनिम के साथ व्हाइट टी-शर्ट और ग्रीन जैकेट डाली थी.
बिग बॉस के घर में जैस्मीन शुरुआत में थोड़ी नर्वस दिखी थीं, लेकिन जब अली गोनी ने बिग बॉस के घर में एंट्री की तो उसके बाद जैस्मिन खुलकर सबके सामने आई थीं. घर के लगभग हर एक इंसान के साथ उनके पंगे हुए थे. अली ने घर में जहां रुबीना को अपनी बहन बनाया तो वहीं राहुल के साथ की उनकी दोस्त हर किसी के दिल में घर कर गई. जबकि घर में जब दोबारा कनेक्शन बनकर जैस्मीन की एंट्री हुई तो वह काफी निगेटिव नजर आईं और रुबीना से पंगा भी लिया. हालांकि अली ने हमेशा उनको रोकने की कोशिश की. इन दोनों के साथ को फैंस ने काफी प्यार दिया.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it