मनोरंजन

गहरी सोच में डूबी दिखी जैस्मिन भसीन, इनोसेंट लुक देखे फैन ने कहा - 'सुंदर लड़की'.

Rani Sahu
15 Sep 2021 1:59 PM GMT
गहरी सोच में डूबी दिखी जैस्मिन भसीन, इनोसेंट लुक देखे फैन ने कहा - सुंदर लड़की.
x
टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन पिछले कई दिनों से अली गोनी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है

टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन पिछले कई दिनों से अली गोनी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. जैस्मिन बिग बॉस 14 की सबसे एंटरटेनिंग और चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक थीं. जैस्मीन की खूबसूरती के साथ-साथ उनकी मासूमियत भरा अंदाज फैंस को बेहद पसंद है. यही वजह है कि फैंस उनकी हर एक्टिविटी पर नजर रखते हैं. जैस्मिन भी अपने फैंस के लिए समय-समय पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी दिलकश तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में जैस्मिन ने अपनी दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत और चर्मिंग लग रही हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने जो कैप्शन दिया है वह बहुत मीनिंगफुल है.

गहरी सोच में डूबी हुई हैं जैस्मीन
बिग बॉस 14 की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. फैंस को उनकी क्यूट अदाओं का बेसब्री से इंतजार रहता है. यही वजह है कि जैस्मिन अक्सर अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए अपनी स्वीट पिक्चर्स फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से जैस्मिन ने अपनी 2 तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनकी सादगी भी देखने को मिल रही है. बेहद खूबसूरत लोकेशन के बीच जैस्मिन और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. फोटो के बैकग्राउंड में नीला आसमान, बादल और पानी के बीच पत्थरों पर जैस्मिन बैठी हुई देखी जा सकती हैं. जैस्मिन की इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो किसी गहरी सोच में डूबी हुई हैं. उन्होंने इन फोटो में डार्क ब्लू कलर के टाइट्स और सी ब्लू कलर का जैकेट कैरी की हुई है. जिसमें वो बहुत ही क्यूट दिख रही हैं. इन तस्वीरों में जैस्मिन की रियल ब्यूटी उभर कर सामने आई है, क्योंकि वो नो मेकअप लुक में भी बहुत सुंदर लग रही हैं.

कैप्शन में जैस्मीन ने लिखी बहूत ही गहरी बात
बच्चों जैसी मासूमियत और अपनी खूबसूरती के चलते जैस्मिन फैंस की फेवरेट बनी हुई हैं. फैंस उनकी हर अदा के दीवाने हैं. अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जैस्मिन ने इंस्टाग्राम पर बहुत ही प्यारा कैप्शन दिया है. उन्होंने लिखा, 'जो हमें दुख पहुंचाते हैं उन्हें क्षमा करने की हमें शक्ति मिले और उस दर्द से बाहर निकल कर आगे बढ़ने का साहस मिले'. जैस्मिन की ये पोस्ट पलक झपकते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. महज 1 घंटे में एक लाख से ज्यादा बार जैस्मिन के इस पोस्ट को देखा जा चुका है. उनके फैंस उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं. जैस्मिन के एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'U r gem of a person', तो वहीं दूसरे फैन में लिखा, 'सुंदर लड़की'.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it