Top
मनोरंजन

मां श्रीदेवी की याद में जाह्नवी कपूर ने शेयर किया ये एक नोट पोस्ट, लिखा भावुक करने वाली बात

Ritu Yadav
24 Feb 2021 7:34 AM GMT
मां श्रीदेवी की याद में जाह्नवी कपूर ने शेयर किया ये एक नोट पोस्ट, लिखा भावुक करने वाली बात
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपनी मां दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की तीसरी पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया है.

जनता से रिश्ता बेवङेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपनी मां दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की तीसरी पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया है. जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी का हाथ से लिखा हुआ एक नोट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर ने लिखा, 'मिस यू.' जाह्नवी कपूर के इस पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस श्रीदेवी को याद करते हुए कमेंट कर रहे हैं. जाह्नवी कपूर के पोस्ट को कुछ ही समय में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

वहीं जाह्नवी कपूर के द्वारा शेयर किये गए पोस्ट की बात करें तो यह नोट उनकी मां श्रीदेवी के हाथों से लिखा हुआ दिखाई पड़ रहा है. इस नोट पर लिखा है, 'आई लव यू मेरी लब्बू. तुम दुनिया की बेस्ट बेबी हो.' इस नोट को पढ़कर एक बात साफ है कि श्रीदेवी प्यार से जाह्नवी कपूर को लब्बू नाम से पुकारती थीं. बता दें कि श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने से निधन हो गया था.

श्रीदेवी दुबई में अपने भतीजे और अभिनेता मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने के लिए पहुंची थीं. श्रीदेवी का अचानक दुनिया से चले जाना उनके परिवार-दोस्तों और फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं था. श्रीदेवी ने अपने करियर की शुरुआत महज चार वर्ष की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. श्रीदेवी की पहली फिल्म बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 'थुनैवान' थी. उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई फिल्मों में काम किया. श्रीदेवी की पहली हिंदी फिल्म 1975 की सुपरहिट 'जूली' थी. फिल्म में श्रीदेवी ने हीरोइन लक्ष्मी की छोटी बहन का रोल निभाया था. श्रीदेवी को पहचान फिल्म 'सदमा' से मिली. इसके बाद श्रीदेवी ने 'हिम्मतवाला', 'मिस्टर इंडिया','सदमा', 'नागिन' और 'चालबाज' जैसी शानदार फिल्में दी हैं. इन फिल्मों में अपनी यादगार भूमिका से उन्होंने दर्शकों को मोहित कर दिया था. श्रीदेवी ने एक लंबे ब्रेक के बाद साल 2012 में निर्देशक गौरी शिंदे की फिल्म 'इंग्लिश विंग्लश' से दोबारा फिल्मजगत में एंट्री की थी. फिल्म में श्रीदेवी ने अपने अभिनय से दर्शको का दिल जीत लिया था.इसके बाद श्रीदेवी फिल्म 'मॉम' में नजर आई थीं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it