Top
मनोरंजन

जाह्नवी कपूर मना करतीं रहीं लेकिन Shahid Kapoor ने खोल दी ये पोल

Gulabi
4 May 2021 11:26 AM GMT
जाह्नवी कपूर मना करतीं रहीं लेकिन Shahid Kapoor ने खोल दी ये पोल
x
एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) फिल्म ‘धड़क’ में साथ नजर आए थे

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) फिल्म 'धड़क' में साथ नजर आए थे. फिल्म में जाह्नवी और ईशान की बॉन्डिंग देखते ही बनती थी. यह फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन कहते हैं इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर एक दूसरे के करीब जरूर आ गए थे.

हालांकि, अपने हर इंटरव्यू में जाह्नवी इस बात से साफ मना करती रही हैं कि उनका ईशान के साथ कोई अफेयर है या वो उन्हें डेट कर रही हैं. लेकिन इससे उलट ईशान के बड़े भाई शाहिद कपूर का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था. यह वीडियो एक इंटरव्यू का था जिसमें शाहिद से उनके भाई ईशान के अफेयर को लेकर सीधे तौर पर एक सवाल पूछ लिया गया था.

सवाल था, 'आपके भाई जाह्नवी को डेट कर रहे हैं, क्या आप उन्हें कोई एडवाइज देना चाहेंगे?' इस सवाल पर शाहिद ने कहा, 'अब मैं क्या बोलूं, ईशान क्या कहेगा मेरे से... भाई तुम्हे मेरे पर्सनल मैटर पर कमेंट करने की क्या जरूरत थी.' इसके बाद शाहिद ने कहा कि जब भी मुझे ऐसा लगता है कि उसे किसी एडवाइज की जरूरत है तो मैं उसे वो देता ह
यहां गौर करने वाली बात यह थी कि शाहिद ने इस इंटरव्यू के दौरान ईशान और जाह्नवी के अफेयर में ना होने की बात नहीं कही थी. ऐसे में माना जा सकता है कि ईशान और जाह्नवी के अफेयर से जुड़ी खबरों में कुछ तो सच्चाई रही ही होगी.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it