मनोरंजन

Jacqueline Fernandez ने किए किन्नर ट्रस्ट के गणपति के दर्शन, तस्वीर भी की शेयर

Sandhya Yadav
15 Sep 2021 3:20 AM GMT
Jacqueline Fernandez ने किए किन्नर ट्रस्ट के गणपति के दर्शन, तस्वीर भी की शेयर
x
इन दिनों देशभर में गणेश चतुर्थी की धूम है।

इन दिनों देशभर में गणेश चतुर्थी की धूम है। 10 दिनों तक मनाया जाने वाला ये पर्व खासकर महाराष्ट्र में मनाया जाता है। ऐसे में बॉलीवुड सितारों के बीच भी इस पर्व की धूम रहती है। इन दिनों सभी सितारे एक-दूसरे के घरों में सजने वाले गणेश पंडाल के दर्शन करने जा रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस भी गणेश पंडाल के दर्शन करने पहुंची। लेकिन जैकलीन किसी सेलिब्रिटी के घर नहीं बल्कि ऐसी जगह पर गणपति जी के दर्शन करने पहुंची जिसे देख हर कोई उनकी वाह वाही कर रहा है।

दरअसल जैकलीन फर्नांडीस ने एक एनजीओ के साथ मिलकर मुंबई में किन्नर समाज के गणपति पंडाल के दर्शन किए। ऐसा कर जैकलीन की भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वहीं जैकलीन के फैंस भी उनके इस काम से खासे खुश नजर आ रहे हैं। जैकलीन ने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट शेयर कर इस बारे में जानकारी दी है। जैकलीन ने जो तस्वीर शेयर की है वो किन्नर समाज के गणपति पंडाल की है।

जैकलीन फर्नांडीस ने ये तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की है। इस तस्वीर में जैकलीन किन्नर समाज के गणपति पंडाल में बैठी हुई हैं। इस तस्वीर में जैकलीन काफी खुश नज आ रही हैं। अभिनेत्री ने इस मौके पर पीले रंग की साड़ी पहनी हुई है जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए जैकलीन ने कैप्शन में लिखा, 'गणपति बप्पा मोरिया!! इस समय, सारे गली मोहल्ले से यही आवाज आ रही है। मैं जहां भी जा रही हूं मुझे सभी के चेहरों पर मुस्कुराहट देखने को मिल रही है जो गणेश भगवान ने हम सभी को दी है। इस खास मौके पर मैं योलो फाउंडेशन के साथ मिलकर किन्नर समाज के जश्न में शामिल हुई। दुआ करती हूं कि भगवान हमेशा इस खूबसूरत कम्यूनिटी पर आशीर्वाद बनाए रखें।'


जैकलीन फर्नांडीस के इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले उनकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं। ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बात करें जैकलीन फर्नांडीस के वर्कफ्रंट की तो अभिनेत्री हाल ही में फिल्म 'भूल पुलिस' में नजर आई हैं। इस फिल्म में उनके साथ यामी गौतम, अर्जुन कपूर और सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it