मनोरंजन

ईशा कोप्पिकर ने बताई आपबीती, अकेले में मिलना चाहता था एक्टर

Subhi
23 April 2022 12:52 AM GMT
ईशा कोप्पिकर ने बताई आपबीती, अकेले में मिलना चाहता था एक्टर
x
‘खल्लास गर्ल’ के नाम से मशहूर ईशा कोप्पिकर के करियर की मुख्य फिल्मों में ‘पिंजर’, ‘कयामत’, ‘डरना मना है’ और ‘क्या कूल हैं हम’ सहित अन्य हैं। उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाईं।

'खल्लास गर्ल' के नाम से मशहूर ईशा कोप्पिकर के करियर की मुख्य फिल्मों में 'पिंजर', 'कयामत', 'डरना मना है' और 'क्या कूल हैं हम' सहित अन्य हैं। उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाईं। धीरे-धीरे ईशा बॉलीवुड से गायब हो गईं। इंडस्ट्री में काम पाना इतना भी आसान नहीं है। इसका जिक्र ईशा कई बार कर चुकी हैं। उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि कैसे एक बॉलीवुड एक्टर उनसे अकेले में मिलता चाहता था लेकिन उन्होंने उसको मना कर दिया था। इस घटना के बाद वह पूरी तरह टूट गई थीं।

इसी साल फरवरी में ईशा ने बताया था कि एक एक्टर उनसे बिना स्टाफ के मिलना चाहता था जब उन्होंने मना कर दिया तो उन्हें फिल्म से हटा दिया गया। ईशा के इसी बयान पर बॉलीवुड हंगामा ने उनसे सवाल पूछा। उन्होंने कहा, 'मैं पूरी तरह टूट गई थी और इन सबसे मोहभंग हो गया था। क्योंकि मैं सोचती थी कि मायने यह रखता है कि आप कैसे दिखते हैं और कैसे एक्ट करते हैं लेकिन असल में यह मायने रखता है कि आप हीरो के गुड बुक्स में हैं और गुड बुक्स का मतलब यही है।

ईशा ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि हम सभी की अपनी प्राथमिकताएं होती हैं। मेरे लिए मेरी जिंदगी मेरे काम से बड़ी है। आखिर में यह मेरी अंतरात्मा है। मुझे आइने में देखने और अच्छा महसूस करने की जरूरत है।'


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta