मनोरंजन

क्या शादी के बंधन में बंधने जा रही Bollywood की एक और जोड़ी ?

Rounak
17 Feb 2021 3:56 PM GMT
क्या शादी के बंधन में बंधने जा रही Bollywood की एक और जोड़ी ?
x
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में ज्योतिषी से मिले और इस दौरान करण जौहर भी उनके साथ थे.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा पिछले कुछ दिनों से अपने रिलेशनशिप को लेकरे काफी सुर्खियों में हैं. दोनों साथ में पार्टीज, वेकेशन और इवेंट्स में जाते रहते हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी रिलेशन की खबरों पर अपना रिएक्शन नहीं दिया है. इसी बीच दोनों बुधवार को एक ज्योतिषी से मिले. इस दौरान करण जौहर भी उनके साथ थे. दोनों की फोटोज को देखकर फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि क्या दोनों शादी के लिए कुंडली मिलाने गए थे?

लेकिन ज्योतिषी ने जो फोटो शेयर की हैं उसमे तीनों के साथ करण जौहर भी हैं. फोटो शेयर करने के साथ उन्होंने लिखा कि तीनों शेरशाह की रिलीज डेट को लेकर मिले हैं. उन्होंने बताया कि शेरशाह इस साल गर्मी पर रिलीज होगी. उनके इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर रहे हैं कि वो शेरसाह की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
कुछ दिनों पहले कियारा, सिद्धार्थ के पेरेंट्स से भी मिली थीं. वह सिद्धार्थ और उनके परिवार के साथ लंच डेट पर गई थीं. इसके अलावा कियारा और सिद्धार्थ का अब एक-दसरे के घर आना-जाना भी है. हाल ही में कियारा देर रात सिद्धार्थ के घर पहुंची थीं जहां पैपराजी को देखकर वह चौंक गई थीं.
बता दें कि कपिल शर्मा ने एक बार अपने शो में कियारा से रिलेशनशिप के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में तब ही बताऊंगी जब शादी करने वाली होंगी. कपिल ने इस पर कहा- चलिए उस लड़के के लिए तालियां बजाते हैं जो कियारा से शादी करेगा.
हालांकि शो में अक्षय कुमार ने फैंस को कियारा के रिलेशनशिप को लेकर हिंट दे दी थी. उन्होंने कहा- ये बड़ी सिद्धांतों वाली लड़की है. ये सुनकर कियारा का चेहरा लाल हो गया था जिसे देख वहा बैठे सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं.
दोनों की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कियारा लास्ट फिल्म इंदु की जवानी में नजर आई थीं. हालांकि फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिला था. अब कियारा जुग-जुग जियो,
शेरशाह और भूल भुलैया में नजर आने वाली हैं. जुग-जुग जियो में कियारा, वरुण धवन के अपोजिट नजर आएंगी. फिल्म में दोनों स्टार्स के अलावा अनिल कपूर और नीतू कपूर भी लीड रोल में हैं.शेरशाह में कियारा, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी और भूल भुलैया 2 में कियारा और कार्तिक आर्यन लीड रोल में होंगे.
वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की बात करें तो वह लास्ट फिल्म मरजावां में नजर आए थे. इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ तारा सुतारिया लीड रोल में थीं. अब वह शेरशाह में नजर आएंगे. इसके अलावा हाल ही में उन्होंने फिल्म थैंक गॉड की अनाउंसमेंट की है. इन दिनों वह थैंक गॉड की ही शूटिंग कर रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta