मनोरंजन

India's Got Talent 9: दिव्यांश-मनुराज बने शो के विजेता, ट्रॉफी के साथ मिली चमचमाती कार और इतने लाख रुपये

Neha Dani
18 April 2022 4:03 AM GMT
Indias Got Talent 9: दिव्यांश-मनुराज बने शो के विजेता, ट्रॉफी के साथ मिली चमचमाती कार और इतने लाख रुपये
x
शो में कई मौकों पर इस जोड़ी ने जजेस और मेहमानों की ओर से स्टैंडिंग ओवेशन पाया।

सालों से लोगों को एंटरटेन करने वाले शो इंडियाज गॉट टैलेंट (India's Got Talent 9) के 9वें सीजन ने भी खूब धमाल मचाया। बीती रात ही इस शो का ग्रैंड फिनाले हुए है। इस शो के फिनाले में दिव्यांश और मनुराज (Divyansh-Manuraj) की जोड़ी ने हर किसी को पीछे छोड़कर विनर का खिताब अपने नाम कर लिया है। फिनाले में दिव्यांश और मनुराज ने बीएस रेड्डी, वॉरियर स्क्वॉड, बॉम्ब फायर क्रू समेत कई टैलेंटेड लोगों और ग्रुप्स को पीछे छोड़ दिया। सोनी टीवी के इस रिएलिटी शो के फिनाले में सभी कंटेस्टेंट्स ने खूब धमाल मचाया और आखिर में दिव्यांश-मनुराज की जोड़ी ने हर किसी का दिल जीत लिया।

इतनी मिली प्राइज मनी


इंडियाज गॉट टैलेंट की चमचमाती ट्रॉफी के साथ ही दिव्यांश-मनुराज को एक कार और 20 लाख रुपये प्राइज मनी के तौर पर मिले हैं। शो की पहली रनर अप रही इशिता विश्वकर्मा को 5 लाख रुपये मिले हैं तो वहीं दूसरे रनर अप बम फायर क्रू ग्रुप को भी मेकर्स की ओर से 5 लाख रुपये इनाम के तौर पर मिले हैं।
शुरुआत से ही शो ने जीता दिल
इंडियाज गॉट टैलेंट 9 ने शुरुआती दिनों से ही टीआरपी लिस्ट में अपनी मौजूदगी दर्द करवानी शुरू कर दी थी। शो पर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया। शो के जज बादशाह, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), किरण खेर और मनोज मुंतशिर ने शो में चार चांद लगाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी। टीवी के जाने-माने एक्टर अर्जुन बिजलानी ने इस शो में अपने मस्तमौला अंदाज से तो खूब जलवे बिखेरे। अर्जुन बिजलानी ने हमेशा की तरह इस शो को बड़ी ही खूबसूरती के साथ होस्ट किया। बात की जाए दिव्यांश और मनुराज की तो ऑडिशन के समय दी दोनों ने हर किसी का दिल जीत लिया। दिलचस्प बात यह है कि शो में दोनों ही अलग-अलग आए थे लेकिन धीरे-धीरे दोनों साथ में परफॉर्मेंस देने लगे। शो में कई मौकों पर इस जोड़ी ने जजेस और मेहमानों की ओर से स्टैंडिंग ओवेशन पाया।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta