Top
मनोरंजन

Indian Idol 12: उत्तराखंड के स्टार पवनदीप हुए कोरोना पॉजिटिव, सिंगर को किया गया क्वारंटाइन- Video

Neha
8 April 2021 10:01 AM GMT
Indian Idol 12: उत्तराखंड के स्टार पवनदीप हुए कोरोना पॉजिटिव, सिंगर को किया गया क्वारंटाइन- Video
x
वर्चुअल अंदाज दर्शकों को देखने को मिलेगा.

कुछ दिन पहले 'इंडियन आयडल 12' के होस्ट आदित्य नारायण के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब शो के के बेहद लोकप्रिय प्रतियोगी पवनदीप राजन भी कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. 'इंडियन आयडल से जुड़े एक विश्वस्त सूत्र ने एबीपी न्यूज़ से इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि पवनदीप राजन के कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्हें होटल के कमरे में क्वारंटीन कर दिया है.

सूत्र ने बताया कि पवनदीप के संक्रमित होने के बाद शो के बाकी प्रतियोगियों, जजों और होस्ट समेत सेट के तमाम लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया है और उनके सभी के कोरोना रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.



'इंडियन आयडल 12' के जजों में - विशाल ददलानी, हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ का शुमार है तो वहीं आदित्य नारायण को कोरोना हो जाने के बाद इसे रित्विक धनजानी होस्ट कर रहे थे.



उल्लेखनीय है कि एहतियात के तौर पर शो के तमाम प्रतियोगी पहले से ही जुहू के एक होटल में बायो बबल‌ में रह हैं. मगर उत्तराखंड से ताल्लुक रखनेवाले और सभी के फेवरिट पवनदीप को कुछ दिनों से हल्के बुखार और कमजोरी महसूस हो रही थी. ऐसे में शो की ओर से उनका कोरोना टेस्ट कराया गया जो पॉजिटिव निकला.
पवनदीप को कोरोना होने के बाद वो अब फिल्मसिटी में शो के सेट पर स्टेज पर गाना गाने की बजाय वर्चुअली अपने होटल के कमरे से अपनी गायकी का जलवा दिखाएंगे. इस हफ्ते संगीतकार कल्याणजी स्पेशल एपिसोड व अन्य एपिसोड्स में पवनदीप‌ की गायकी का वर्चुअल अंदाज दर्शकों को देखने को मिलेगा.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it