मनोरंजन

Indian Idol 12 ने मुंबई को कहा GOODBYE, अब दमन में होगी आगे की शूटिंग

Mahima Marko
26 April 2021 1:56 PM GMT
Indian Idol 12 ने मुंबई को कहा GOODBYE, अब दमन में होगी आगे की शूटिंग
x
महाराष्ट्र में लगे लॉकडाउन की वजह से सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 ( Indian Idol 12 ) की मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | महाराष्ट्र में लगे लॉकडाउन ( Maharashtra Lock Down ) की वजह से सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 ( Indian Idol 12 ) की मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं. शूटिंग पर रोक लगने के कारण आगे की शूटिंग किस तरह से होगी ये मेकर्स के सामने सबसे बड़ा सवाल था. आपको बता दें, आखिरकार मेकर्स ने मुंबई को अलविदा कहते हुए इंडियन आइडल 12 की शूटिंग दमन ( Daman ) में करने का फैसला लिया है.

दमन भारतीय केंद्रशासित प्रदेश है ( Union Territory ) जहां फ़िलहाल लॉकडाउन का कोई खतरा नहीं है और इसलिए मेकर्स की तरफ से ये फैसला लिया गया है. दमन में शूट हो रहे इस एपिसोड में पवनदीप ( Pawandeep ) और आशीष कुलकर्णी ( Ashish Kulkarni ) भी शामिल होने वाले है. कोरोना होने की वजह से इन दोनों को क्वारंटीन होना पड़ा था लेकिन अब ये दोनों पूरी तरह से ठीक हैं और उनके कोरोना रिपोर्ट्स भी नेगेटिव आए हुए है. इंडियन आइडल के इन दो कंटेस्टेंट्स के साथ साथ शो के होस्ट आदित्य नारायण को भी कोरोना हुआ था लेकिन वो भी अब पूरी तरह से स्वस्थ है और फिर एक बार होस्टिंग की कमान संभालने के लिए उत्सुक है.
चार एपिसोड की पहले से कर रखी थी शूटिंग
आदित्य ( Aditya Narayan ) की गैरहाजिरी में जय भानुशाली ( Jay Bhanushali ) और ऋत्विक धनजानी ( Rithvik Dhanjani ) ने शो को होस्ट किया था. इन दोनों के साथ साथ सुप्रसिद्ध लेखक मनोज मुन्तशिर ( Manoj Muntashir ) ने भी रामनवमी स्पेशल एपिसोड होस्ट किया था. लॉकडाउन के चलते मेकर्स ने पिछले 4 एपिसोड की शूटिंग बैक टू बैक करने का फैसला लिया था. जिसमें दो एपिसोड के लिए योगगुरु रामदेव बाबा ( Ramdev Baba ) आए हुए थे, तो बाकि के दो एपिसोड में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जयाप्रदा ( Jayaprada ) आईं थी. दोनों मेहमानों ने आइडल के कंटेस्टेंट्स की काफी हौसला अफजाई की थी.
#IdolSawai ki classical aawaz ka nahi koi tod! Dekhiye #JayaPradaSpecial #IndianIdol2020 aaj raat 9:30 baje sirf Sony [email protected] @VishalDadlani #HimeshReshammiya @fremantle_india @jaybhanushali0 pic.twitter.com/yyfV6CUYB7
— sonytv (@SonyTV) April 25, 2021
सवाई भाट के साथ गाना रिकॉर्ड करेंगे हिमेश
रविवार के एपिसोड में सवाई भाट ( Sawai Bhatt ) शो छोड़ने का फैसला कर चुके थे लेकिन हिमेश रेशमिया ने उन्हें रोक लिया. वो सवाई भाट के साथ जल्द ही गाना रिकॉर्ड करने का प्लान बना रहे हैं. उन्होंने कहा- वह बहुत जल्द मेरे साथ गाना रिकॉर्ड करेगा. मैं पवन, निहाल और मोहम्मद दानिश के साथ गाने रिकॉर्ड कर चुका हूं. मैं उन्हें लॉन्च करने का प्लान बना रहा हूं और उन्हें प्लेटफॉर्म देने वाला हूं. मैं यह पहले भी कर चुका हूं और भविष्य में भी ऐसा करता रहूंगा.
#IdolSawai ki takleef ne kiya unko majboor ek mushkil faisla lene par! Dekhiye #JayaPradaSpecial #IndianIdol2020 aaj raat 9:30 baje sirf Sony [email protected] @VishalDadlani #HimeshReshammiya @fremantle_india @jaybhanushali0 pic.twitter.com/MbuEqUhv5Y
— sonytv (@SonyTV) April 25, 2021

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta