मनोरंजन

Indian Idol 12: पवनदीप राजन और अरुणिता कांतिलाल की भी जबरदस्त कैमेस्ट्री, इस बात पर फैंस लुटा रहे प्यार

Nidhi Singh
7 Aug 2021 8:12 AM GMT
Indian Idol 12: पवनदीप राजन और अरुणिता कांतिलाल की भी जबरदस्त कैमेस्ट्री, इस बात पर फैंस लुटा रहे प्यार
x
Indian Idol 12: Pavandeep Rajan and Arunita Kantilal also have tremendous chemistry, fans are looting love on this matter

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। टीवी जगत का सबसे मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल धीरे धीरे अपने अंतिम पड़ाव की ओर पहुंच रहा है। शो का फिनाले 15 अगस्त को होना है जिसके लिए जोरो शोरों से तैयारियां चल रही हैं। होस्ट, जजेज और शो के धमाकेदार कंटेस्टेंट फिनाले को बेहद शानदार बनाने में जुटे हैं। जैसे जैसे शो का ग्रांड फिनाले नजदीक आ रहा है तब से ही इससे जुड़ी हर छोटी बड़ी खबर पर लोगों की नजरें टिकी हुई हैं। मुकाबले की इस कड़ी टक्कर में अब छह दावेदर हैं। पवनदीप राजन, सायली कांबले, निहाल, शनमुखप्रिया, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश में से कोई एक शो का विजेता होगा। वहीं शो के फिनाले से पहले वाले हफ्ते में जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर खास जज बनकर पहुंचने वाले हैं। उनके स्वागत में सभी कंटेस्टेंट्स करण जौहर की यादगार फिल्मों के हिट गानों की प्रस्तुति देंगे।

वहीं इस एपिसोड में पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की भी जबरदस्त कैमेस्ट्री देखने को मिलेगी। दरअसल, शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें अरुणिता अपने जीवन में केकेएचएच (कुछ कुछ होता है) के राहुल जैसा लड़का चाहती हैं, वहीं करण भी उनकी चुटकी लेते नजर आते हैं और कहते हैं, 'जैसे हर अंजली को राहुल की जरूरत है, वैसे हर अरुणिता को पवनदीप की जरुरत है।'

अरुणिता ने करण के सामने फिल्म के आइकॉनिक बारिश वाले सीन को रीक्रिएट करने की इच्छा जाहिर की थी। बस फिर क्या था पवनदीप और अरुणिता बन जाते हैं कुछ कुछ होता है वाले राहुल और अंजली। दोनों डांस करना शुरू करते हैं। इसी बीच पवनदीप राजन की इस हरकत पर सबका ध्यान आ जाता है।

दरअसल, जब पवनदीप और अरुणिता डांस कर रहे होते हैं तो पवनदीप अरुणिता की कमर पर हाथ नहीं रखते हैं। पवनदीप की इसी बात पर उनके फैंस उन्हें जेंटलमैन कह रहे हैं और उनकी तारीफें कर रहे हैं। पवनदीप की फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आया है।

हाल ही में पवनदीप और अरुणिता ने साथ में फ्रेंडशिप डे भी मनाया था। पवनदीप राजन ने इंडियन आइडल के मंच पर अरुणिता कांजीलाल के हाथ में अपनी दोस्ती की निशानी पहनाई थी यानी उन्हें फ्रेंडशिप बैंड पहनाते हैं। पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

वहीं शो के फिनाले को लेकर भी जबरदस्त तैयारियां चल रही हैं। शो के फिनाले को और भी ग्रैंड बनाने के लिए इसे 12 घंटों तक ऑन-एयर करने की तैयारी में हैं। सोनी टीवी पर 12 घंटों तक ऑनएयर किया जाएगा जिसमें पिछले सभी सीजन के विजेता परफॉर्म करने वाले हैं। सिर्फ यही नहीं ग्रैंड फिनाले में इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां भी शामिल होकर इसे और ज्यादा शानदार बनाने वाली हैं। ऐसे भी हर वीकेंड पर कोई न कोई सेलेब्स शो के मंच पर आता है और महफिल जमा देता है। फिनाले में तो सुरों का संग्राम होगा और सितारों से सजी महफिल होगी।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it