मनोरंजन

इंडियन आइडल 12: अरुणिता, पवनदीप के साथ लगेगा टॉप 7 के गानों का तड़का, देखिए Video

Nidhi Singh
3 July 2021 12:12 PM GMT
इंडियन आइडल 12: अरुणिता, पवनदीप के साथ लगेगा टॉप 7 के गानों का तड़का, देखिए Video
x
मौसम (Monsoon Special) का स्वागत करते हुए अपने गानों के जरिए मंच पर प्यार और रोमांस की वर्षा करते हुए नज़र आएंगे.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सोनी टीवी (Sony Tv) के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) में आज 'मानसून स्पेशल' (Monsoon Special) एपिसोड में बारिश के गानों की महफ़िल सजने वाली है. इस खास एपिसोड में कंटेस्टेंट गाने के साथ साथ पकोड़े और भुट्टे का मजा भी लेने वाले हैं. अब मानसून की थीम है तो गाने में रोमांस और प्यार होना जाहिर सी बात है. इंडियन आइडल के टॉप 7 कंटेस्टेंट्स भी इस ख़ास मौके पर दर्शकों का मनोरंजन करने की पूरी कोशिश करेंगें. तो आइए एक नज़र डालते हैं आज आइडल के मंच पर पेश किए जाने वाले कुछ शानदार परफॉर्मेंस पर.

पवनदीप राजन
आइडल के मंच पर कंटेस्टेंट पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) मंच पर रिमझिम गिरे सावन गाने पर एक खूबसूरत परफॉर्मेंस देने वाले हैं. उनका गाना सुनकर सिर्फ मंच पर मौजूद जज ही नहीं सभी कंटेस्टेंट्स भी झूम उठेंगे. इस परफॉर्मेंस के बाद पवनदीप राजन एक बड़ा खुलासा करते हुए नज़र आएंगे. वह कहेंगे कि मुझे ऐसे लगता है कि मैं प्यार में हूं. उनकी यह दिल कीबात सुनकर उनकी खास दोस्त अरुणिता कांजीलाल शर्मा जाएंगी. हालांकि पवनदीप ने यह किसे बोला है, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.

आशीष कुलकर्णी
कंटेस्टेंट आशीष कुलकर्णी (Ashish Kulkarni) आइडल के मंच पर 'भीगी भीगी रातों में' गाना मंच पर पेश करेंगे. उनकी गायिकी से तीनो जज प्रभावित हो जाएंगे. उनका गाना सुनकर नेहा कक्कड़ की बहन और शो की नई जज उन्हें कहेंगी कि उन्होंने इतनी खूबसूरती से गया है कि यह एक सिल्किल स्मूद परफॉर्मेंस थी. तो हिमेश रेशमिया आशीष को शाबाशी देते हुए कहेंगे कि आपके इस परफॉर्मेंस के लिए मुझे आपको स्टैंडिंग ओवेशन देना ही पड़ेगा.
शण्मुखप्रिया
आइडल कंटेस्टेंट शण्मुखप्रिया (Shanmukhapriya) आज के एपिसोड में 'नाचूं मैं आज छम छम छम' गाना मंच पर पेश करेंगी. उनके इस परफॉर्मेंस पर खुश होकर सोनू कक्कड़ उनकी हौसला अफजाई करते हुए उन्हें कहेंगी कि शण्मुखप्रिया हमें आप पर गर्व है.
निहाल
कंटेस्टेंट निहाल (Nihal) आज 'रुमझुम रुमझुम भीगी भीगी रुत में' गाना मंच पर पेश करते हुए नज़र आएंगे. उनके गाने की सभी जज खूब तारीफ करेंगे. सोनू कक्कड़ उन्हें कहेंगी कि आपका आज का परफॉर्मेंस बहुत खूबसूरत था. तो अनु मलिक उनसे प्रभावित होकर कहेंगे कि "क्या गाया है तुमने, कितना शानदार गाते हो तुम."




Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta