मनोरंजन

भारतीय 2: कमल हासन और शंकर की एक्शन थ्रिलर 24 अगस्त से काम फिर से शुरू करने के लिए?

Neha Dani
19 Aug 2022 11:21 AM GMT
भारतीय 2: कमल हासन और शंकर की एक्शन थ्रिलर 24 अगस्त से काम फिर से शुरू करने के लिए?
x
सत्यराज और कार्तिक फिल्म की कास्ट का हिस्सा हैं। शूटिंग के लिए चेन्नई में एक सेट भी बनाया गया है।

कमल हासन और निर्देशक शंकर का प्राथमिक सहयोग 1996 का सामाजिक नाटक भारतीय था, जो एक बड़ी हिट साबित हुई। अब, लगभग दो लंबे दशकों के बाद, अभिनेता-निर्देशक कॉम्बो फिल्म के सीक्वल, इंडियन 2 के लिए फिर से जुड़ गए हैं। उन्होंने 2017 में इसका निर्माण कार्य शुरू किया; हालांकि, 2020 में एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना के बाद परियोजना को रोक दिया गया था, जिससे कुछ क्रू सदस्यों की मौत हो गई थी। फिल्म को लेकर ताजा चर्चा में दावा किया गया है कि यह वेंचर इस साल 24 अगस्त से फ्लोर पर जाएगा।

पिंकविला के साथ एक विशेष बातचीत के दौरान, कमल हासन ने इंडियन 2 में देरी के बारे में खोला, "हमारे बीच में बहुत सी चीजें आ रही थीं, इस तथ्य के अलावा कि यह एक बहुत बड़ी फिल्म है। हमारे पास COVID था, सेट पर हमारा एक्सीडेंट हुआ था जहां लोगों की मौत हो गई थी। यह बहुत परेशान करने वाला है लेकिन हमने जारी रखा।" उन्होंने आगे कहा, "मैं राज कमल फिल्म्स नामक एक सफेद हाथी चलाता हूं और श्री शंकर एस प्रोडक्शंस नामक एक कंपनी चलाते हैं। ये सफेद हाथी हैं जिन्हें हमें खिलाने की जरूरत है, इसलिए हम बाहर जाते हैं और काम करते हैं। हम एक फिल्म पर अटक नहीं सकते। मुगल-ए-आजम के दिन दोहराए नहीं जा सकते। हम एक दशक तक एक फिल्म के साथ नहीं बैठ सकते। "
काजल अग्रवाल ने पुष्टि की कि वह मुख्य भूमिका निभाएंगी। माना जा रहा है कि सत्यराज और कार्तिक फिल्म की कास्ट का हिस्सा हैं। शूटिंग के लिए चेन्नई में एक सेट भी बनाया गया है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta