Top
मनोरंजन

Mission Majnu के सेट पर हुआ हादसा, घायल हुए एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा

Neha
7 April 2021 10:27 AM GMT
Mission Majnu के सेट पर हुआ हादसा, घायल हुए एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा
x
इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं.

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) की शूटिंग इन दिनों चल रही है. फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है. फिल्म साल 1970 में घटी असल घटना पर आधारित है. फिल्म की शूटिंग इन दिनों लखनऊ में हो रही है और सिद्धार्थ मल्होत्रा शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ में ही हैं. इसी दौरान ये खबर सामने आ रही है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा सेट पर घायल हो गए.

सिद्धार्थ को सेट पर आई चोट

मिड डे में छपी रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में काफी एक्शन सीक्वेंस हैं. सिद्धार्थ फिल्म में एक अंडर कवर ऑपरेटिव की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जो कि एक मिशन पर है. फिल्म के इन एक्शन सीन्स को करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) सेट पर घायल हो गए हैं. खबरें ये भी हैं कि घायल होने के बाद भी सिद्धार्थ ने अपना सीन पूरा किया है.
चोट लगने के बाद भी नहीं रुके सिद्धार्थ
मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) के लिए एक जम्प एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे. तभी एक लोहे के टुकड़े से उनका पैर भिड़ गया और उन्हें चोट आ गई. एक्टर ने ऐसे में शूटिंग को रोकने के बजाय, सेट पर ही मेडिकेशन लिया और अपना शॉट दिया. रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ के घुटने में चोट लगने के बावजूद अगले 3 दिनों तक शूटिंग जारी रखी और निर्धारित शूटिंग नहीं रोकी.

ऐसी है फिल्म की कहानी
बता दें, फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) पाकिस्तान के अंदर हुए भारत के सबसे बड़े मिशन की कहानी है. एक ऐसा मिशन जिसके बाद हमेशा के लिए दोनों देशों के बीच के संबंध बदल गए. इसमें सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) एक रॉ एजेंट का किरदार निभाते नजर आएंगे. सिद्धार्थ को इस फिल्म में सीक्रेट मिशन पर डटे हुए देखा जाएगा. इस फिल्म को शांतनु बागची डायरेक्ट कर रहे हैं. सिद्धार्थ के साथ इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it