Top
मनोरंजन

'ससुराल सिमर ' फेम एक्ट्रेस जयति भाटिया ने कोरोना वैक्सीन को लेकर उठाए सवाल...वीडियो शेयर कर कही ये बात

Bharti
8 April 2021 2:20 PM GMT
ससुराल सिमर  फेम एक्ट्रेस जयति भाटिया ने कोरोना वैक्सीन को लेकर उठाए सवाल...वीडियो शेयर कर कही ये बात
x
देश में कोरोना वायरस महामारी दोबारा बढ़ रही है. इसके चलते सरकार ने टीकाकरण की प्रक्रिया में तेजी ला दी है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | देश में कोरोना वायरस महामारी दोबारा बढ़ रही है. इसके चलते सरकार ने टीकाकरण की प्रक्रिया में तेजी ला दी है. हाल में सरकार ने कोरोना वैक्सीन लगवाने की उम्र भी घटाकर 45 साल कर दी है. पिछले कई दिनों में जहां कुछ बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव हुए हैं, वहीं, कुछ सेलेब्स ने अपने और अपने माता-पिता को एहतियातन वैक्सीन की पहली खुराक दिलवा दी है.

टीवी एक्ट्रेस और 'ससुराल सिमर का' फेम जयति भाटिया की मां ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक रजिस्ट्रेशन करवाया था. रजिस्ट्रेशन के बाद उन्हें 15 अप्रैल को टीका लगवाने की अप्वाइंटमेंट मिली थी. लेकिन ये अप्वाइंटमेंट अचानक कैंसिल हो गई है. एक्ट्रेस का कहना है कि इसे कैंसिल करने के लिए संबंधित मेडिकल सेंटर से कोई वजह नहीं बताई गई है.

यहां देखिए जयति भाटिया का ट्वीट-
वैक्सीन की कमी की संभावना
जयति भाटिया ने अपने ट्वीट कर अप्वाइंटमेंट को रद्द करने की वजह पूछी है और वैक्सीन के कम होने की संभावना जताई है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा,"मेरी मां को 15 अप्रैल की तारखी मिली थी. लेकिन 7 अप्रैल को उसे कैंसिल कर दिया गया है. मैं इसके बारे में लगातार सोच रही हूं. लगता है कि भारत में अब भी वैक्सीन की कमी है."
यहां देखिए जयति भाटिया का इंस्टाग्राम पोस्ट-

इन सेलेब्स ने लगवाए टीके
बता दें कि पूरे देश में वैक्सीनेशन की प्रक्रिया चल रही है. अब 45 साल से ऊपर हर उम्र का शख्स टीका लगवा सकता है. बॉलीवुड में अब तक अभिनेता अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, सलमान खान, संजय दत्त, शर्मिला टैगोर, मोहनलाल, जीतेंद्र, कमल हासन, नागार्जुन, नीना गुप्ता, जॉनी लीवर, फिल्मकार राकेश रोशन, मधुर भंडारकर, अनीस बज्मी, होमी अदजानिया और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने वैक्सीन की अपनी पहली खुराक ले चुके हैं






Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it