मनोरंजन

करीना कपूर की डिमांड चर्चा में, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की अनसीन फोटो पर ली चुटकी

Janta Se Rishta Admin
23 Oct 2021 11:12 AM GMT
करीना कपूर की डिमांड चर्चा में, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की अनसीन फोटो पर ली चुटकी
x

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं. सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. मलाइका को बर्थडे पर उनके स्पेशल पर्सन अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने खास अंदाज में विश किया है. अर्जुन ने मलाइका के बर्थडे पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. अर्जुन ने मलाइका के साथ एक बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर की है. जिसमें मलाइका उन्हें किस करती नजर आ रही हैं. अर्जुन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- आज के दिन या किसी और दिन. मैं तुम्हे हमेशा स्माइल कराना कराना चाहता हूं. तुम इस साल खूब स्माइल करो.

अर्जुन के पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट करके उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं दी है. मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने हार्ट इमोजी पोस्ट की. वहीं करीना कपूर ने पिक क्रेडिट मांग लिया. उन्होंने कमेंट किया- मैं फोटो क्रेडिट चाहती हूं, अर्जुन कपूर जी. करीना के कमेंट का स्क्रीनशॉर्ट अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. उन्होंने ये पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- करीना कपूर मैं अब आपसे सिर्फ मेरी तस्वीरें क्लिक करने के लिए कह रहा हूं. 2-3 फोटोशूट के लिए आपकी डेट्स बुक कर रहा हूं. हमेशा की तरह महबूब पर. शुक्रवार की शाम को मलाइका अरोड़ा को अर्जुन कपूर के घर जाते हुए देखा गया था. उन्होंने व्हाइट स्कर्ट के साथ ब्लेजर पहना था. साथ ही पैचिंग हील्स पहनी थीं.

अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें मलाइका अरोड़ा के बारे में क्या अच्छा लगता है. बॉलीवुड हंगामा से खास बातचीत में अर्जुन ने कहा था कि उनके साथ मुझे लगता है वह मेरे साथ बहुत पेशेंस में रहती हैं. मैं कोई आसान और सिंपल इंसान नहीं हूं जिसके साथ रहा जाए. मेरा अलग तरीका है और मुझे लगता है कि उनका मेरे साथ पेशेंस बहुत मैटर करता है. वर्कफ्रंट की बात करें अर्जुन कपूर की फिल्म भूत पुलिस हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है और उनके पास कई प्रोजेक्ट्स लाइन में हैं. वहीं मलाइका अरोड़ा इन दिनों इंडियाज सुपर डांसर शो को होस्ट करती हुई नजर आ रही हैं.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta