मनोरंजन

'बिग बॉस' में इस केंटेस्टेंट्स को सलमान खान के गुस्से का करना पड़ा सामना, खुलेआम दे डाली ये चुनौती

Neha Dani
4 Dec 2021 8:16 AM GMT
बिग बॉस में इस केंटेस्टेंट्स को सलमान खान के गुस्से का करना पड़ा सामना, खुलेआम दे डाली ये चुनौती
x
इस प्रोमो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि 'बिग बॉस' के 'वीकेंड का वार' एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर बवाल होने वाला है.

रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 15) में आए दिन अपनी हरकत की वजह से केंटेस्टेंट्स को सलमान खान (Salman Khan) के गुस्से का सामना करना पड़ता है. अब उन्होंने कंटेस्टेंट करण कुंद्रा (Karan Kundra) की जमकर क्लास लगाई हैं. इतना ही नहीं उन्होंने करण को खुलेआम चुनौती तक दे डाली है. 'बिग बॉस' के 'वीकेंड का वार' एपिसोड का नया प्रोमो आया है जिसमें सलमान, करण को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं शो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' के प्रमोशन के लिए पहुंची हैं.

सलमान ने करण को दी खुली चुनौती


वीडियो में सलमान खान (Salman Khan), करण कुंद्रा (Karan Kundra) से कहते हैं, 'बीच-बीच में आपकी अक्ल कहां घास चरने चली जाती है? आपके पास जब शब्द नहीं होते है तो आप हाथ-पैर चलाने पर उतर जाते हैं'. सलमान आगे कहते हैं, 'मैं अंदर आता हूं मुझे पटककर दिखाओ'. सलमान (Salman Khan) की इन बातों को सुनकर करण (Karan Kundra) का मुंह बन जाता है और वह काफी तनाव में दिखते हैं. बता दें कि इस हफ्ते एक टास्क के दौरान करण काफी एग्रेसिव हो गए थे और उन्होंने प्रतीक सहजपाल के साथ धक्का-मुक्की की थी.
बिग बॉस के घर में पहुंचीं सारा
शो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) पहुंचती हैं और कहती हैं, 'आपकी फेवरेट संवाददाता आपके पास पहुंच गई है'. वह सलमान (Salman Khan) के साथ डांस करती हैं. इसके अलावा शो में रवीना टंडन भी पहुंचती हैं और वह घर के गुनाहगारों को फैसला करती नजर आईं. वह घर के कंटेस्टेंट्स से पूछती हैं, 'आप लोगों को बताना है कि आपके नजर में कौन गुनाहगार है'?
शमिता पर भड़के सलमान
इस दौरान शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), अभिजीत बिचकुले (Abhijeet Bichukale) पर आरोप लगाती हैं कि उन्होंने उनके लिए पैर की जूती और बहुत गंदी भाषा का इस्तेमाल किया है. यह सुनकर सलमान भड़क (Salman Khan) जाते हैं और वह शमिता शेट्टी पर ही गुस्सा हो जाते हैं और कहते हैं, 'अभिजीत ने ऐसा कुछ नहीं कहा है'. इस प्रोमो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि 'बिग बॉस' के 'वीकेंड का वार' एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर बवाल होने वाला है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta