मनोरंजन

'भाबीजी घर पर हैं' में नेहा पेंडसे ने शाहरुख खान के सॉन्ग पर ली जबरदस्त एंट्री, देखें Video

Janta Se Rishta Admin
27 Jan 2021 11:30 AM GMT
भाबीजी घर पर हैं में नेहा पेंडसे ने शाहरुख खान के सॉन्ग पर ली जबरदस्त एंट्री,  देखें Video
x
टीवी के सबसे मशहूर शो में से एक 'भाबीजी घर पर हैं' में अब एक्ट्रेस नेहा पेंडसे अनीता भाभी के किरदार में दिखेंगी.

जनता से रिश्ता वेब डेस्क। नई दिल्ली:टीवी के सबसे मशहूर शो में से एक 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) में अब एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) अनीता भाभी (Anita Bhabhi) के किरदार में दिखेंगी.शो का नया प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया गया है. सोशल मीडिया पर शो का प्रोमो वीडियो रिलीज होने के साथ ही जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) शाहरुख खान के सॉन्ग 'तुमसे मिलके दिल का है जो हाल' (Tumse Milke Dil Ka Hai Jo Haal) पर शानदार एंट्री ले रही हैं और शो के बाकी सदस्य उन्हें निहार रहे हैं.

नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ने खुद ही 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) शो का प्रोमो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा: "क्योंकि अब भाबीजी घर पर हैं. थैंक्यू मुझे कंसीडर करने के लिए. इस रोल कोस्टर राइड का मजा लेने के लिए तैयार." वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अभी तक इसे 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में नेहा पेंडसे रेड कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं और बहुत खूबसूरत लग रही हैं.

नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) से पहले अनीता भाभी (Anita Bhabhi) के किरदार में सौम्या टंडन नजर आ रही थीं. उन्होंने अगस्त 2020 में शो छोड़ दिया था. तब से ही शो की कहानी में अनीता भाभी का किरदार नर नहीं आया है. हालांकि अब नेहा पेंडसे के रूप में अनीता भाभी यानी गोरी मैम का किरदार देखने को मिलेगा. बता दें कि नेहा पेंडसे मराठी फिल्मों की उन सफलतम एक्ट्रेस में शुमार हैं जिन्होंने मराठी के साथ साथ अन्य फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा नाम कमाया हैं. नेहा पेंडसे बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने 'दाग: द फायर', 'दीवाने', 'तुम से अच्छा कोई नहीं' और 'देवदास' के साथ-साथ टीवी शो 'कैप्टेन हाउस' और 'पड़ोसन' में भी काम कर चुकी हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta