मनोरंजन

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जिंदगी पर अहम खुलासा, चौंके फैंस, पति निक जोनस ने दिया ये बयान

jantaserishta.com
3 Feb 2021 6:27 AM GMT
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जिंदगी पर अहम खुलासा, चौंके फैंस, पति निक जोनस ने दिया ये बयान
x

नई दिल्ली: अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनस (Nick Jonas) और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की शादी को दो साल पूरे हो चुके हैं. पूरी दुनिया में इस सुपरस्टार कपल के फैंस हैं जिन्हें बेसब्री से इनके परिवार में गुडन्यूज का इंतजार है. इसी बीच निक जोनस (Nick Jonas) ने एक बड़ा ही चौंकाने वाला खुलासा किया है.

निक जोनस (Nick Jonas) ने कहा कि पत्नी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ एक बड़ा परिवार करने की उनकी योजना है. उन्होंने प्रियंका को अपने जीवन का एक बेहद अहम हिस्सा बताया.
निक ने ईऑनलाइन डॉट कॉम के साथ बातचीत में बच्चों के बारे में पूछे जाने पर कहा, 'यह एक खूबसूरत यात्रा होने जा रही है, और मैं ढेर सारे बच्चों की उम्मीद करता हूं.'
उन्होंने कहा, 'वह (प्रियंका) मेरी जिंदगी का एक अहम हिस्सा हैं और यह स्पष्ट रूप से कुछ ऐसा है जिसकी हम आशा करते हैं, और भगवान की इच्छा से यह साथ में होगा. हम एक-दूसरे को पाकर खुशनसीब महसूस करते हैं.'
बता दें कि बीते महीने संडे टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में कई प्रश्नों के बीच जब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से एक प्रश्न यह भी पूछा गया कि वो कितने बच्चे चाहती हैं. इस प्रश्न के जवाब में उन्होंने जो कहा, उससे उनके प्रशंसक हक्के-बक्के रह गए. 38 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि वह 11 बच्चे चाहती हैं और जोर-जोर से हंसने लगीं. उन्होंने कहा, दरअसल वह एक क्रिकेट टीम बनाना चाहती हैं (Priyanka Chopra wants her own Cricket Team), जिसमें 11 लोग होंगे.
निक जोनास ने ने 2018 में प्रियंका से शादी रचाई थी, उनकी सोशल मीडिया वॉल को देखते हुए अभी भी प्रियंका के प्यार में काफी डूबे मालूम पड़ते हैं. आपको बता दें कि दोनों ने राजस्थान के उम्मेद भवन पैलेस से शाही अंदाज में शादी की थी. इनकी शादी ने पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोरी थीं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta