मनोरंजन

Imlie Spoiler Alert: इमली पर होगा जानलेवा हमला, त्रिपाठी परिवार लेगा बड़ा फैसला

Nidhi Singh
30 Oct 2021 2:06 AM GMT
Imlie Spoiler Alert: इमली पर होगा जानलेवा हमला, त्रिपाठी परिवार लेगा बड़ा फैसला
x
हालांकि अब अनु और इमली (Anu and Imlie) की साजिशें बहुत ज्यादा वक्त तक चलने वाली नहीं हैं.

Imlie Spoiler Alert: सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) स्टारर टीवी शो 'इमली' (Imlie) में इन दिनों काफी रोमांटिक ट्विस्ट आ रहे हैं. आदित्य शो में इमली (Imlie) की मदद करते हुए नजर आया और परिवार ने भी 'इमली' (Imlie) को बहू का दर्जा दे दिया है. लेकिन कहानी में अब कुछ ऐसा ट्विस्ट आने वाला है जिससे 'इमली' (Imlie) की जान खतरे में आ जाएगी. तो चलिए जानते हैं कि अपकमिंग एपिसोड में आपको क्या कुछ देखने को मिलने वाला है.

इमली पर होगा जानलेवा हमला

त्रिपाठी परिवार में जल्द ही एक डांडिया पार्टी का आयोजन होगा जिसमें इमली (Imlie) को बहू के तौर पर सभी के सामने स्वीकार किया जाएगा. लेकिन क्योंकि इस बात से मालिनी (Malini) और उसकी मां के सीने पर सांप लोट रहे हैं. इसलिए वो इमली (Imlie) की खुशी को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे. अनु और मालिनी (Anu and Malini) नहीं चाहेंगे कि त्रिपाठी परिवार इमली (Imlie) को स्वीकार करे और उसे बहू का दर्जा दे.

मालिनी और अनु दिखाएंगी नीचता

पार्टी में अनु (Anu) अपनी औकात दिखाते हुए इमली (Imlie) पर डांडिया स्टिक से हमला कर देगी. इमली (Imlie) आदित्य (Aditya) के साथ डांस कर रही होगी जब उसके ऊपर डांडिया स्टिक से हमला हो जाएगा. इमली (Imlie) समेत पूरा परिवार इस हमले से सदमे में आ जाएगा. सभी के सकते में आने की एक वजह ये भी है कि किसी ने पहले सोचा भी नहीं था कि अनु इस हद तक गिर जाएगी.

त्रिपाठी परिवार लेगा बड़ा फैसला

हालांकि अब अनु और इमली (Anu and Imlie) की साजिशें बहुत ज्यादा वक्त तक चलने वाली नहीं हैं. डांडिया इवेंट के दौरान दोनों की नीचता का खुलासा हो जाएगा और अब ऐसा लगता है कि उनकी ये नफरत उन्हें ही भारी पड़ने वाली है. लेकिन अब त्रिपाठी परिवार मालिनी (Malini) और अनु (Anu) को लेकर क्या फैसला लेगा ये देखना काफी दिलचस्प होगा.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta