मनोरंजन

'महंगी शादियों से डर लगता है'...द कपिल शर्मा शो में सैफ अली खान ने फैन्स को चौंकाया

Gulabi
15 Sep 2021 3:38 PM GMT
महंगी शादियों से डर लगता है...द कपिल शर्मा शो में सैफ अली खान ने फैन्स को चौंकाया
x
सैफ अली खान ने फैन्स को चौंकाया

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान का कहना है कि उनको महंगी शादियों से डर लगता है। उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' के प्रोमो में कहा कि मेरे चार बच्चे हैं और मुझे महंगी शादियों से डर लगता है। सैफ अली खान फिल्म भूत पुलिस की पूरी कास्ट के साथ द कपिल शर्मा शो के अगले एपिसोड में नजर आयेंगे। इस शो का प्रोमो जारी कर दिया गया है। आपको बता दें कि फिल्म 'भूत पुलिस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है।

दरअसल, प्रोमो में कपिल शर्मा ने यामी गौतम की आदित्य धर के साथ लो प्रोफाइल शादी को लेकर मजाक किया। जिसके बाद सैफ अली खान अपनी और करीना की शादी याद की और मजेदार वाकया शेयर किया। उन्होंने कहा, मैं और करीना भी लो-की वेडिंग चाहते थे। जब हमने शादी की थी, हम भी लो-की वेडिंग चाहते थे। हमने एकदम क्लोज लोगों को बुलाने का निर्णय लिया था, लेकिन कपूर फैमिली जो है।उनमें कम से कम मतलब 200 होते हैं। इससे आगे वह बोलते हैं कि उन्हें महंगी शादियों से डर लगता है। मेरे चार बच्चे हैं।
आपको बता दें कि सैफ अली खान ने 1991 में अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी। उनके अमृता से दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। साल 2004 में अमृता और सैफ का तलाक हो गया था। इसके बाद उन्होंने साल 2012 में करीना कपूर से शादी थी। करीना से उनके दो बेटे जहांगीर और तैमूर है।तैमूर साल 2016 में पैदा हुआ था। जबकि जहांगीर इसी साल फरवरी में पैदा हुआ है। फिलहाल सैफ और करीना इस वक्त अपने बच्चों को लेकर छुट्टियों पर निकल चुके हैं। उनको बुधवार को ही मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। हालांकि, वो कहां गये हैं इसे लेकर कोई जानकारी नहीं है। सैफ और करीना को मुंबई एयरपोर्ट पर जहांगीर और तैमूर के साथ देखा गया था.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it