मनोरंजन

हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस ने सड़क सुरक्षा को बढ़ावा देने के लिए नंदामुरी बालकृष्ण का एक वीडियो शेयर किया

Gulabi
23 Jan 2022 2:37 PM GMT
हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस ने सड़क सुरक्षा को बढ़ावा देने के लिए नंदामुरी बालकृष्ण का एक वीडियो शेयर किया
x
पुलिस ने ड्राइविंग करते समय सीट बेल्ट पहनने के महत्व को प्रदर्शित करने के लिए बालकृष्ण का उपयोग किया है
यहां तक ​​​​कि जब यह थिएटर और ओटीटी दोनों में लहरें बना रहा है, अखंडा को अब हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस द्वारा साझा किए गए पीएसए के रूप में एक अप्रत्याशित नई प्रशंसक मिल गई है। पुलिस ने ड्राइविंग करते समय सीट बेल्ट पहनने के महत्व को प्रदर्शित करने के लिए बालकृष्ण और प्रज्ञा जायसवाल के एक दृश्य का उपयोग किया है।
बोयापति श्रीनु के निर्देशन में एक दृश्य है जिसमें बालकृष्ण को एक तेज रफ्तार लॉरी से टक्कर से बचने के लिए अचानक ब्रेक लगाने के लिए मजबूर किया जाता है, और यह उनके चरित्र मुरली कृष्ण की त्वरित सोच है जो प्रज्ञा के शरण्या को सिर की चोट से बचाती है। फिर उसे सीट बेल्ट पहनने के महत्व पर सलाह दी जाती है, और जीवन की अनमोलता पर व्याख्यान दिया जाता है।
इस दृश्य से संकेत लेते हुए हैदराबाद पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें लिखा है, "कोई बात नहीं कितनी दूर, कोई बात नहीं किसकी कार, हमेशा बकल अप!"

देखें वीडियो -

उन्होंने अखंड में इस संदेश को शामिल करने के लिए बालकृष्ण और श्रीनु को धन्यवाद दिया। पुलिस ने लिखा, "सड़क सुरक्षा को बढ़ावा देने के लिए नंदमुरी बालकृष्ण गरु और बोयापति श्रीनु गरु को धन्यवाद। # अखंड।"
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta