मनोरंजन

दिया मिर्जा की शादी पर पति वैभव रेखी की एक्स वाइफ का आया रिएक्शन, कही ये बात

Neha Dani
18 Feb 2021 4:57 AM GMT
दिया मिर्जा की शादी पर पति वैभव रेखी की एक्स वाइफ का आया रिएक्शन, कही ये बात
x
दीया अपने पहले पति साहिल संघा से तलाक ले चुकी हैं।

ऐक्ट्रेस दीया मिर्जा ने 15 फरवरी को मुंबई बेस्ड बिजनसमैन वैभव रेखी से शादी की है। दीया अपने पहले पति साहिल संघा से तलाक ले चुकी हैं। वहीं वैभव भी तलाकशुदा और एक बेटी समायरा के पिता हैं। वैभव और दीया की शादी की खबर अचानकर सामने आई लेकिन वेडिंग सेरिमनीज सुर्खियों में रहीं। अब वैभव की एक्स-वाइफ सुनैना का इस पर रिऐक्शन सामने आया है।

एक्स-हस्बैंड की शादी पर बोलीं सुनैना
दीया मिर्जा के हस्बैंड वैभव की एक्स-वाइफ सुनैना जानीमानी योगा इंस्ट्रक्टर हैं। एक्स-हस्बैंड की शादी के बाद उन्होंने कुछ वीडियोज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए। इनमें सुनैना ने कहा है, हां, मेरे एक्स-हस्बैंड ने दीया से शादी की है। मुझे कई मेसेज आ रहे हैं जिनमें लोग पूछ रहे हैं कि क्या मैं और समायरा ठीक हैं? सबसे पहले तो मैं आप सबका शुक्रिया अदा करना चाहूंगी कि आप लोगों ने मुझे अपना समझा और चिंता दिखाई। उन्होंने खुशी जताई कि उनकी बेटी इस खास मौके का हिस्सा बन सकी।
बेटी की खुशी को देख खुश हैं सुनैना
सुनैना ने कहा, हम बिल्कुल ठीक हैं। न सिर्फ ठीक हैं बल्कि मेरी बेटी बहुत एक्साइटेड है। मैंने कुछ वीडियोज देखे जिनमें वह फूल फेंक रही थी। हमारी मुंबई में कोई फैमिली नहीं है, ये अच्छी बात है कि अब मुंबई में उसकी फैमिली बढ़ गई है। परिवार में और लोगों का आना हमेशा अच्छा होता है। सुनैना ने कहा कि समायरा अपने माता-पिता की शादी में प्यार नहीं देख पाई। अब इस शादी में प्यार देखेगी ये खुशी की बात है। उन्होंने दीया और वैभव को शादी की बधाई भी दी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta