मनोरंजन

ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान बच्चों के साथ अपने नए घर में हुई शिफ्ट

Neha Dani
12 Dec 2021 2:54 AM GMT
ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान बच्चों के साथ अपने नए घर में हुई शिफ्ट
x
कन्फर्म नहीं किया है, लेकिन उन्हें कई बार एक-साथ देखा गया हैं।

बॉलीवुड के सुपरस्टार रितिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्स-वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) के तलाक की खबरों ने फैंस को काफी निराश किया था। तलाक के बाद सुजैन अपनी बिल्डिंग फोर बंगलोज में रहती थी, लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि सुजैन ने अपना आशियाना बदल लिया है। सुजैन खान अब अपने दोनों बेटों रिदान और रेहान (Hridhaan and Hrehaan) के साथ एक नई शानदार बिल्डिंग में शिफ्ट हो गई हैं जो कि क्लब के पास है।

सुजैन और उनके बच्चों का यह नया घर बैहद शानदार है, जो कि रितिक रोशन के नए सी-फेसिंग घर के करीब ही है। सुजैन ने यह नया घर किराए पर नहीं लिया है बल्कि यह उन्होंने खुद खरीदा है। बताया जा रहा है कि इस घर में 4 या हो सकता है उससे ज्यादा कमरें हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुजैन और उनके बच्चे अभी यहां रहने लगे हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि रितिक भी सुजैन के इस नए घर में अक्सर आया करते हैं।


रितिक को सुजैन के घर कई बार जाते देखा गया हैं। वह सुजैन के घर स्पेशल तौर पर बच्चों के साथ वक्त बिताने जाया करते हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि रितिक रोशन ने अपनी बचपन की दोस्त और गर्लफ्रेंड सुजैन खान से साल 2000 में शादी कर ली थी। लेकिन बाद में साल 2014 में दोनों ने किसी पर्सनल कारण की वजह से अलग होने का फैसला किया और तलाक ले लिया।
खबरें है कि सुजैन अभी अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। हालांकि अभी दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को कन्फर्म नहीं किया है, लेकिन उन्हें कई बार एक-साथ देखा गया हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta