मनोरंजन

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने सबा को लेकर कही ये बात

Neha Dani
15 Feb 2022 9:16 AM GMT
ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने सबा को लेकर कही ये बात
x
ऋतिक रोशन के जन्मदिन के खास मौके पर भी सुजैन खान ने उनके लिए पोस्ट करते हुए उन्हें दुनिया का सबसे अच्छा पिता बताया था.

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नाम इन दिनों एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) के साथ जुड़ रहा है. दोनों को कई बार साथ में देखा गया है, लेकिन अब ऋतिक की इस खास दोस्त को लेकर उनकी एक्स वाइफ यानी सुजैन खान (Sussanne Khan) का भी रिएक्शन सामने आ गया है. उन्होंने हाल ही में इंस्टा स्टोरी पर ऋतिक की खास दोस्त सबा के लिए कुछ लिखा है

सुजैन खान का सबा को लेकर कमेंट




ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) हाल ही में सबा आजाद (Saba Azad) की तारीफ करते हुए नजर आईं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सबा आजाद की एक तस्वीर और कुछ स्टोरीज पोस्ट की. इस तस्वीर में सबा आजाद मंच पर परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि सबा आजाद वही 'मिस्ट्री गर्ल' हैं, जिन्हें कई बार ऋतिक रोशन के साथ डिनर डेट पर पैपराजी ने अपने मीडिया कैमरा में स्पॉट किया है. सबा आजाद पेशे से एक अभिनेत्री हैं और साथ ही एक म्यूजिशियन भी. उन्होंने दिल कबड्डी, मुझसे फ्रेंडशिप करोगे, कनेक्टेड जैसी कई फिल्मों में काम किया.
सुजैन ने बांधे तारीफों के पुल
सुजैन खान (Sussanne Khan) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने कैप्शन देते हुए सबा आजाद की तारीफ की. यह तस्वीर मुंबई के जुहू के सोहो हाउस की है, जहां सबा आजाद ने परफॉर्म किया. उनके परफॉर्मेंस को देखने के बाद सुजैन खान इतनी खुश हुईं कि उन्होंने ऋतिक रोशन की खास दोस्त के तारीफों के पूल बांध दिए. सुजैन खान ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'क्या शानदार शाम थी. तुम बहुत ही सुपर कूल और बहुत ही ज्यादा प्रतिभाशाली हो सबा आजाद'.
सबा ने भी दिया जवाब
सबा आजाद ने भी सुजैन खान (Sussanne Khan) की इस तारीफ का जवाब बड़े ही शानदार तरह से दिया. उन्होंने सुजैन खान की स्टोरी को अपनी इंस्टा स्टोरी पर रिपोस्ट करके उनका शुक्रिया अदा किया. सबा आजाद ने लिखा, 'थैंक्स मेरी सूजी, मैं बहुत खुश हूं कि आप बीती रात वहां पर मौजूद थीं. ऋतिक रोशन बीते दिनों ही सबा आजाद के साथ एक रेस्टोरेंट से निकलते हुए डिनर डेट पर स्पॉट हुए थे. जहां से वह सबा आजाद का हाथ पकड़ते हुए बाहर निकले और उन्हें गाड़ी में बिठाया. अक्सर वह उनके साथ डिनर डेट पर स्पॉट होती हैं.
अलग हो चुके हैं ऋतिक और सुजैन
ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) एक-दूसरे से अलग होने के बाद भी काफी अच्छे दोस्त हैं. दोनों मिलकर ही बच्चों की परवरिश कर रहे हैं. दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीर पर कमेंट करते रहते हैं. ऋतिक रोशन के जन्मदिन के खास मौके पर भी सुजैन खान ने उनके लिए पोस्ट करते हुए उन्हें दुनिया का सबसे अच्छा पिता बताया था.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta