मनोरंजन

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ को हुआ प्यार, अली गोनी के भाई को कहा- I Love You

Neha Dani
21 Dec 2021 3:22 AM GMT
ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ को हुआ प्यार, अली गोनी के भाई को कहा- I Love You
x
गायत्री ओबेरॉय और अनुष्का रंजन समेत कई सेलेब्स ने उन्हें बर्थडे विश किया है.

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने जबसे सुजैन खान (Sussanne Khan) से तलाक लिया है, उनकी एक्स वाइफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार कर दिया और यह जानकर शायद ऋतिक (Hrithik Roshan) के पैरों तले जमीन खिस सकती है.

अर्सलान का बर्थडे
ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) को लेकर चर्चा है कि वो इन दिनों टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni) के भाई अर्सलान गोनी (Arslan Goni) को डेट कर रही हैं. दोनों कई बार साथ में भी देखे जा चुके हैं. इतना ही नहीं, कुछ दिनों पहले दोनों साथ में गोवा (Goa) भी गए थे. इसी बीच, 19 दिसंबर को अर्सलान गोनी ने अपना बर्थडे मनाया, जिसमें सुजैन खान भी मौजूद थीं.
अर्सलान और सुजैन दिखे साथ


दरअसल, अनुष्का रंजन ने अर्सलान गोनी के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जिनमें सुजैन खान अर्सलान गोनी के साथ नजर आ रही हैं. सुजैन ने खुद भी अर्सलान गोनी के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो ब्लैक टॉप और गोल्डन मिनी स्कर्ट में अर्सलान के साथ फोटो खिंचाती नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए सुजैन ने अर्सलान के बर्थडे पर एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर की.
सुजैन ने जाहिर किया प्यार
फोटो को शेयर करते हुए सुजैन ने लिखा- हैप्पी, हैप्पी हैप्पी बर्थडे. मैं आपके लिए एक ऐसी दुनिया चाहती हूं, जो हर उस चीज से भरी हो, जिसके आप योग्य हैं. आप सबसे खूबसूरत ऊर्जा हैं, जो मैंने अब तक देखी हैं. आप हमेशा यूं ही जगमगाते और मुस्कुराते रहें. सुजैन की इस पोस्ट पर वलुश्चा डिसूजा, सोनल चौहान, गायत्री ओबेरॉय और अनुष्का रंजन समेत कई सेलेब्स ने उन्हें बर्थडे विश किया है.
कौन हैं अर्सलान गोनी
अर्सलान 'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट रहे अली गोनी के भाई हैं. असर्लान ने कुछ दिनों पहले ही ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'मैं हीरो बोल रहा हूं' साइन की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 42 साल की सुजैन पिछले एक साल से अर्सलान को जानती हैं. दोनों की पहली मुलाकात टीवी इंडस्ट्री से जुड़े एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी. माना जा रहा है कि अब दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ चुके हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta