मनोरंजन

ऋतिक रोशन की Ex सुजैन खान हुईं ननद सुनैना के 50वें बर्थडे में शामिल, तस्वीरे शेयर कर बोलीं-''कुछ बॉन्ड कभी खत्म...

Neha Dani
24 Jan 2022 2:49 AM GMT
ऋतिक रोशन की Ex सुजैन खान हुईं ननद सुनैना के 50वें बर्थडे में शामिल, तस्वीरे शेयर कर बोलीं-कुछ बॉन्ड कभी खत्म...
x
कहना गलत नहीं होगा कि कागज पर भले ही दोनों का नाम अलग हो गया हो, लेकिन दिल से यह आज भी जुड़े हैं।

बॉलीवुड के स्टार कपल ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने शादी के 13 साल बादसाल 2014 में तलाक लिया था। भले ही दोनों की राहें अलग हो गई लेकिन ऋतिक रोशन और सुजैन के बीच दोस्ती का रिश्ता आज भी कायम है। सुजैन खान और ऋतिक अक्सर साथ में या अपने बच्चों के साथ स्पॉट किए जाते हैं और कई मौकों पर वो ऋतिक के परिवार के साथ भी दिखती हैं।

शनिवार को ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रौशन का 50वां बर्थडे था। इस खास मौके पर छोटी सी पार्टी रखी गई। ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन और सुनैना के बीच गहरी दोस्ती है। ऐसे में सुजैन खान भी इस पार्टी में शामिल हुईं।कुल मिलाकर इस मौके पर ऋतिक और सुजैन ने फिर एक साथ टाइम स्पेंड किया। वहीं इस गेट-टूगेदर की झलक सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की। इन तस्वीरों को शेयर कर सुजैन ने सुनैना को बर्थडे विश किया।




एक तस्वीर में सुजैन,ऋतिक और सुनैना तीनों एक साथ खड़े कैमरे के लिए पोज कर रहे हैं। तस्वीर से यह तो साफ है कि कभी परफेक्ट कपल रहे ऋतिक सुजैन तलाक के बाद भी एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा-'कुछ बॉन्ड कभी खत्म नहीं होने वाले होते हैं...सेम डार्लिंग निक्कू..खुशी, प्यार और स्माइल हमेशा बनी रहे @roshansunaina।'
एक तस्वीर में सुजैन सुनैना के साथ पोज दे रही हैं। 50 के आकार की फंकी ग्लासेस पहने हुए सुजैन और सुनैना पोज दे रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा-'हैप्पी हैप्पी बर्थडे @roshansunaina निक्स तुम्हारा 2022 खूबसूरत हो।'




बता दें कि सुजैन और ऋतिक रोशन के दो बच्चे ऋहान और ऋदान हैं. ऋतिक और सुजैन हमेशा फैमिली फंक्शन में शामिल होते हैं। इस महीने में ऋतिक रोशन सुजैन के पिता संजय खान के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए थे। उन्होंने सुजैन के परिवार और सदस्यों के साथ तस्वीरें भी शेयर की थी। कहना गलत नहीं होगा कि कागज पर भले ही दोनों का नाम अलग हो गया हो, लेकिन दिल से यह आज भी जुड़े हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta