मनोरंजन

राम नहीं रावण बनेंगे ऋतिक रोशन, किरदार को लेकर सोशल मीडिया में काफी चर्चा

Neha Dani
1 Feb 2021 6:23 AM GMT
राम नहीं रावण बनेंगे ऋतिक रोशन, किरदार को लेकर सोशल मीडिया में काफी चर्चा
x
मधु मंटेना की 3 डी फिल्म ‘रामायण’ इन दिनों काफी चर्चा में और फिल्म को लेकर हर रोज अहम जानकारी सामने आ रही हैं।

मधु मंटेना की 3 डी फिल्म 'रामायण' इन दिनों काफी चर्चा में और फिल्म को लेकर हर रोज अहम जानकारी सामने आ रही हैं। फिल्म को लेकर अब बड़ी खबर सामने आ रही है। फिल्म में अब बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन फिल्म में राम नहीं रावण का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। पहले खबरें थीं कि ऋतिक रोशन इस फिल्म में भगवान श्रीराम के किरदार में दिखेंगे। इस फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण माता सीता का किरदार निभा रही हैं।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार ऋतिक रोशन इस फिल्म में राम नहीं बल्कि रावण का किरदार निभा रहे हैं। खबर के अनुसार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की 'डुग्गु के साथ 'द्रौपदी' फिल्म को लेकर बात चल रही है, जो महाभारत की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म को अब बाद में बनाया जाएगा। मंटेना पहले 'रामायण' को बनाना चाहते हैं और इस फिल्म में ऋतिक रोशन रावण के किरदार में दिखाई देंगे।'

बता दें 'रामायण' मधु मंटेना का ड्रीम प्रोजेक्ट है। मधु मंटेना की फिल्म 'रामायण' का बजट लगभग 300 करोड़ रुपए है। जी न्यू की खबर के अनुसार उन्होंने फिल्म के लिए कुछ रिसर्च स्कॉलर्स को रिसर्च के लिए भी कहा है। जिससे फिल्म की स्क्रिप्ट को तैयार करने में मदद मिलेगी। वहीं जानकारी के अनुसार 'रामायण' फिल्म को दो भागों में रिलीज किया जा सकता है।
वहीं बता दें कि निर्देशक ओम राउत ने भी अपनी 3डी फिल्म 'आदिपुरुष' का एलान किया है। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार प्रभास लीड श्रीराम का रोल प्ले करते नजर आएगे। साथ ही अभिनेत्री कृति सेनन सीता का किरदार निभा रही हैं, वहीं सैफ अली खान इस फिल्म में रावण का किरदार निभा रहे हैं।
बता दें कि इस पहले भी 'रामायण' पर आधारित कई फिल्मों को बनाया गया है, लेकिन अब 'रामायाण' फिल्म को बड़े पर्दे और बड़े बजट के साथ बनाया जा रहा है। जिसमें कई बड़े कलाकार साथ काम करते नजर आएगे।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta