Top
मनोरंजन

'रामायण' में रावण के रोल में नजर आएंगे Hrithik Roshan

Ritu Yadav
11 Jun 2021 11:54 AM GMT
रामायण में रावण के रोल में नजर आएंगे  Hrithik Roshan
x
प्रोड्यूसर मधु मंटेना की रामायण (Ramayan) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| प्रोड्यूसर मधु मंटेना की रामायण (Ramayan) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. रिपोर्ट्स फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और साउथ के स्टार महेश बाबू (mahesh Babu) लीड रोल में नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में ऋतिक रोशन रावण के किरदार में नजर आएंगे. हालांकि मेकर्स ने अभी लीड एक्टर्स को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. इस फिल्म को खास बनाने के लिए मेकर्स कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

रावण के किरदार को और बेहतरीन बनाने के लिए उनके लुक को खास डिजाइन करने की तैयारी की जा रही है. रिपोर्ट्स की माने तो ऋतिक के किरदार के लिए यूएस बेस्ड कॉस्ट्यूम टीम से बात की जा रही है. यह वही टीम है जिसने फिल्म अवतार में कॉस्ट्यूम डिजाइन किए थे. अगर ये डील फाइनल हो जाती है तो ऋतिक रोशन के रावण के लुक को ये खास टीम डिजाइन करेगी.
बिग बजट फिल्म है रामायण
मधु मंटेना की फिल्म रामायण का बजट लगभग 500 करोड़ कहा जा रहा है. यह फिल्म 3D में शूट होगी. इस फिल्म को मधु मंटेना, नमिल मल्होत्रा और अल्लू अरविंद प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.
प्रभास को किया गया था अप्रोच
रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म के मधु मंटेना ने प्रभास को भी अप्रोच किया था लेकिन वह पहले से ही ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में राम का किरदार निभा रहे हैं. आदिपुरुष में सैफ अली खान रावण और कृति सेनन सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं.
वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म वार में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आए थे. इस फिल्म को दर्शकों के साथ क्रिटिक ने भी बहुत पसंद किया था. वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. रामायण के अलावा ऋतिक रोशन दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म फाइटर में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को सिद्धार्थ प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह एक बिग बजट फिल्म है जिसमें ऋतिक एक एयरफोर्स पायलट के किरदार में नजर आने वाले हैं. यह बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी एक्शन फिल्म होने वाली है. हालांकि दीपिका का किरदार इस फिल्म में क्या होने वाला है यह अभी तक नहीं बताया गया है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it