मनोरंजन

ऋतिक रोशन ने शेयर की मां के साथ फोटो, 'तारक मेहता...' के न‍िर्देशक ने क‍िया कमेंट

Sandhya Yadav
15 Sep 2021 5:14 AM GMT
ऋतिक रोशन ने शेयर की मां के साथ फोटो, तारक मेहता... के न‍िर्देशक ने क‍िया कमेंट
x
बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन

जनता से रिश्ता वेबडेसक| बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अक्‍सर अपने बच्‍चों और परिवार के साथ तस्‍वीरें शेयर करते रहते हैं. बुधवार को भी एक्‍टर ने अपनी मां के साथ 'ब्रेकफास्‍ट डेट' की तस्‍वीर शेयर की, लेकिन अब इस तस्‍वीर पर उन्‍हें अजीब-अजीब कमेंट आ रहे हैं. इतना ही नहीं, सीरियल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Tarak Mehta Ka Ulta Chashma) के न‍िर्देशक ने भी इस तस्‍वीर को देख ऋतिक रोशन को अपने घर की दीवारों की मरम्‍मत कराने की सलाह दे डाली है.

ऋतिक रोशन ने कुछ देर पहले ही अपने घर से एक तस्‍वीर शेयर की है. इसके कैप्‍शन में एक्‍टर ने ल‍िखा, 'अपनी मां के साथ एक आलस भरी ब्रेकफास्‍ट डेट के दौरान.. बुधवार के द‍िन संडे वाली फील‍िंग सबसे अच्‍छी होती है. अब आप भी अपनी मां को एक बार गले लगाइए.' ऋतिक की इस तस्‍वीर में वह खुद अपने मोबाइल से सेल्‍फी लेते हुए नजर आ रहे हैं और उनकी मां बालकॉनी में खड़ी द‍िख रही हैं. इसी तस्‍वीर में उनके पीछे की दीवार भी नजर आ रही है, ज‍िसपर सीलन की वजह से पपड़ी उतरती द‍िख रही है. अब इस तस्‍वीर के मैसेज या उसकी भावना को छोड़ इस दीवार की सीलन को देखकर कमेंट कर रहे हैं.

सीरियल तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा के न‍िर्देशक मालव राजदा ने इस तस्‍वीर पर कमेंट क‍िया है, 'सर आपकी दीवार को जरूर एक टच-अप की जरूरत है.' वहीं एक दूसरे यूजर ने ल‍िखा है, 'अब के दीवाली पर पुट्टी करा लो.' तो एक ने ल‍िखा है, 'पेंट करा लो दीवारों पर , पुट्टी फूल गई है सारी.'

nऋतिक रोशन अक्‍सर अपनी मां, अपने पति और बच्‍चों के साथ तस्‍वीरें शेयर करते हैं. ऋतिक के दो बेटे हैं और उनकी एक्‍स वाइफ सुजैन खान भी लॉकडाउन के दौरान बच्‍चों की परवरिश के चलते एक बार फिर ऋतिक के साथ एक ही घर में रहने आ गई थीं. वहीं दूसरी तरफ वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक और दीपिका पादुकोण फिल्‍म 'फाइटर' में साथ नजर आने वाले हैं. इसके अलावा खबर है कि ऋतिक सौरव गांगुली की बायोप‍िक में उनका रोल भी कर सकते हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it