मनोरंजन

हृदयम ट्रेलर: प्रणव मोहनलाल, कल्याणी प्रियदर्शन, दर्शन स्टारर रोमांस, भावनाओं पर है आधारित

Neha Dani
20 Jan 2022 9:32 AM GMT
हृदयम ट्रेलर: प्रणव मोहनलाल, कल्याणी प्रियदर्शन, दर्शन स्टारर रोमांस, भावनाओं पर है आधारित
x
विश्वजीत ओडुक्कथिल ने कैमरा क्रैंक किया है जबकि रंजन अब्राहम संपादक हैं।

मलयालम फिल्म हृदयम का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार आउट हो गया है और यह थोड़ा पेचीदा लग रहा है। प्रणव मोहनलाल, कल्याणी प्रियदर्शन और दर्शन राजेंद्रन अभिनीत, ट्रेलर में प्यार और ब्रेकअप की भावनात्मक यात्रा दिखाई गई है।



ट्रेलर में प्रणव को अरुण नीलकंठन नाम के एक युवक के रूप में दिखाया गया है, और यह 17 से 30 साल की उम्र से ही उसकी यात्रा को ट्रैक करता है। वह अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव, अपनी दोस्ती, प्यार, भावनात्मक उतार-चढ़ाव, करियर से जुड़ी अनिश्चितताओं और हर चीज से गुजरता है जब तक कि वह एक पारिवारिक व्यक्ति नहीं बन जाता। कल्याणी प्रियदर्शन और दर्शन राजेंद्रन अपने शक्तिशाली कृत्यों से आपको चकित कर देंगे। ट्रेलर में म्यूजिक पर जोर दिया गया है।
ट्रेलर दर्शकों से वादा करता है कि वे उन्हें कॉलेज के अच्छे पुराने दिनों में वापस ले जाएंगे। यह निश्चित रूप से आपको पुरानी यादों की यात्रा पर ले जाएगा।
विनीत श्रीनिवासन द्वारा लिखित और निर्देशित, हृदयम 21 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रोमांटिक ड्रामा विशाख सुब्रमण्यम द्वारा मैरीलैंड सिनेमाज बैनर के तहत निर्मित है।
नीचे दी गई झलक को देखें:
हृदयम में सहायक भूमिकाओं में अजू वर्गीस, अरुण कुरियन और विजयराघवन भी हैं। विश्वजीत ओडुक्कथिल ने कैमरा क्रैंक किया है जबकि रंजन अब्राहम संपादक हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta