मनोरंजन

ऑफ स्क्रीन माधुरी दीक्षित के साथ मिथुन चक्रवर्ती का कैसा व्यवहार, एक्ट्रेस ने सुनाई कहानी

Neha Dani
28 Feb 2022 6:14 AM GMT
ऑफ स्क्रीन माधुरी दीक्षित के साथ मिथुन चक्रवर्ती का कैसा व्यवहार, एक्ट्रेस ने सुनाई कहानी
x
लेकिन वह एक बात को लेकर काफी सख्त रहते थे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और मिथुन चक्रवर्ती ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। उस वक्त भी दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. पर्दे पर आपने दोनों के बीच की केमिस्ट्री कई बार देखी होगी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि मिथुन ऑफ कैमरा कैसे थे और माधुरी के साथ कैसा व्यवहार करते थे। हाल ही में हुनरबाज के मंच पर एक्ट्रेस ने एक किस्सा सुनाया है जिसमें उन्होंने बताया कि मिथुन बहुत सॉफ्ट थे, लेकिन वह एक बात को लेकर काफी सख्त रहते थे.


कलर्स ने इसका एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने कहा, 'ये बहुत अच्छे ऑफ कैमरा थे, मुझे याद है जब मैं उनसे पहली बार मिली थी, तब मेरी एक डिस्को डांसर जैसी छवि थी। लेकिन 'जला' में हमने साथ में जो पहला शॉट किया वह काफी इमोशनल था। मेरे दिमाग में जो एक छवि थी वह पूरी तरह से गलत निकली। बहुत अच्छे अभिनेता, बहुत अच्छे दिखने वाले अभिनेता...उन्होंने हमेशा मेरा बहुत साथ दिया, मेरा बहुत ख्याल रखा। अक्सर कहा करते थे... शूटिंग हो गई? यहाँ रुको मत... तुम्हारी माँ कहाँ है गाड़ी में बैठो और घर जाओ'।


माधुरी की बात सुनने के बाद भारती भी मिथुन दा की खूब तारीफ करती हैं कि वह सेट पर भी काफी अच्छा माहौल बनाए रखते हैं। ऐसा लगता है कि दोनों सहपाठी हैं। भारती का कहना है कि वह मिथुन दा और दादा के साथ जो भी एन्जॉय करती हैं, उसके साथ मस्ती करती हैं, कुछ भी स्क्रिप्टेड नहीं है, यह स्वाभाविक है। हालांकि, भारती इतना कहने के बाद भी मिथुन चक्रवर्ती की खिंचाई करती हैं और कहती हैं कि 'चाची को छेड़ने वाला सच है'।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta