मनोरंजन

मलाइका अरोड़ा बिना डाइटिंग किए कैसे रहती हैं फिट, एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

Subhi
15 Jan 2022 1:16 AM GMT
मलाइका अरोड़ा बिना डाइटिंग किए कैसे रहती हैं फिट, एक्ट्रेस ने खुद बताया सच
x
फिटनेस की बात की जाए तो बाॉलीवुड में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का नाम जरूर लिया जाता है. लेकिन 48 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इतनी फिट कैसे रहती हैं,

फिटनेस की बात की जाए तो बाॉलीवुड में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का नाम जरूर लिया जाता है. लेकिन 48 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इतनी फिट कैसे रहती हैं, इस सवाल का जवाब हर कोई जानना चाहता है. वैसे तो मलाइका (Malaika Arora) के फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं और वो भी फिट रहने के लिए वर्कआउट से लेकर हैल्दी डाइट तक को फॉलो करती हैं

वहीं, इन दिनों इंटरमिटेंट फास्टिंग के बारे सब लोग जानते हैं. वेट लूज़ करने के लिए ये सबसे आसान तरीका है. इसके अलावा वजन कम करने के लिए बहुत से लोग आज-कल इस तरीके को फॉलो करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका (Malaika Arora) भी इंटरमिटेंट फास्टिंग (Intermittent Fasting) के ज़रिए खुद को फिट रखती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा दिन भर खाती हैं लेकिन डिनर के बाद फास्ट रखती हैं. वो शाम 7 बजे तक अपना डिनर कर लेती हैं और उसके बाद अगले दिन दोपहर 12 बजे तक फास्ट रखती हैं. मलाइका करीब 16 घंटे तक भूखी रहती हैं. इसके अलावा मलाइका अपना दिन गुनगुना पानी पीकर करती हैं. बाद में वो नारियल पानी, नट्स और फ्रूट्स लेती हैं. लंच में मलाइका कार्बोहाइड्रेट और फैट्स वाला खाना लेती हैं. वहीं, डिनर में एक्ट्रेस सिर्फ घर का बना खाना ही लेती हैं, जिसमें ज्यादातर सब्जियां, मीट, अंडे और दाल होती हैं.

आपको बता दें कि, इंटरमिटेंट फास्टिंग वजन कम करने का सबसे आसान तरीका है, क्योंकि इसमें किसी को डायटिंग नहीं करनी पड़ती. लेकिन इसमें डिनर जल्दी करना होता है. इसके अलावा इंटरमिटेंट फास्टिंग से वजन तो कम होता ही है साथ ही इससे पेट को भी काफी आराम मिलता है.



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it