मनोरंजन

अदिति पोहनकर का दिखा HOT अवतार, फैंस हुए क्रेजी

Triveni
16 Jan 2021 10:31 AM GMT
अदिति पोहनकर का दिखा HOT अवतार, फैंस हुए क्रेजी
x
फिल्म निर्माता प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम' अपनी रिलीज के बाद से ही लगातार सुर्खियों में है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| फिल्म निर्माता प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम' अपनी रिलीज के बाद से ही लगातार सुर्खियों में है। ओटीटी प्लेटफॉर्म 'एमएक्स प्लेयर' पर इस सीरीज के अभी तक दो भाग रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें दर्शकों के बीच काफी पसंद भी किया जा रहा है।






सीरीज में अभिनेता बॉबी देओल ने बाबा निराला की भूमिका निभाई है, जो आश्रम की आड़ में गलत कामों को अंजाम देता है।











वहीं, इस सीरीज में एक्ट्रेस अदिति पोहनकर (Aditi Pohankar) की भी काफी तारीफ हो रही है। अदिति पोहनकर ने आश्रम वेब सीरीज में पम्मी पहलवान के रोल में नजर आईं और काफी चर्चित हुईं।

इससे पहले वह लव सेक्स और धोखा फिल्म में एक्टिंग कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें चर्चा आश्रम वेब सीरीज से ही मिली है। अदिति पोहनकर ने लंबा वक्त तमिल और मराठी फिल्मों में गुजारा है।
रितेश देशमुख के साथ 2014 में वह फिल्म लई भारी में नजर आई थीं। यह मराठी फिल्म थी। अदिति पोहनकर के पिता सुधीर पोहनकर पूर्व मैराथन धावक रहे हैं, जबकि उनकी मां शोभा पोहनकर नेशनल लेवल की हॉकी प्लेयर रही हैं।
उनकी दादी सुशीला पोहनकर वोकलिस्ट रही हैं। सिनेमा के अलावा अदिति पोहनकर कैडबरी, सैमसंग, लेनकार्ट, एयरटेल और गोदरेज के लिए विज्ञापनों की भी शूटिंग कर चुकी हैं।
अदिति पोहनकर ने करियर की शुरुआत 2010 में हिंदी सिनेमा से ही की थी, लेकिन लंबे समय तक मौका न मिलने के बाद उन्होंने मराठी और तमिल सिनेमा का रुख कर लिया था।
आश्रम सीरीज की पम्मी पहलवान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। अकसर वह इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं
वेब सीरीज में एक्टिंग के बाद से उनकी लोकप्रियता में तेजी से इजाफा हुआ है। इंस्टाग्राम पर उनके करीब 3 लाख 47 हजार फॉलोअर्स हैं।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta