मनोरंजन

नेहा कक्कड़ के घर शुरू हुई होली की धूम, पानी के अंदर किया ऐसा डांस...देखें video

Triveni
26 March 2021 5:19 AM GMT
नेहा कक्कड़ के घर शुरू हुई होली की धूम, पानी के अंदर किया ऐसा डांस...देखें video
x
बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ शादी के बाद इस बार पहली होली अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ मनाने वाली हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेसक | बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) शादी के बाद इस बार पहली होली अपने पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ मनाने वाली हैं. शादी के बाद पहली होली नेहा अपने मायके में मनाएंगीं. नेहा की पहली होली को खास मनाने के लिए नेहा का परिवार ऋषिकेश (Rishikesh) पहुंच गया है. होली में अभी कुछ दिन बाकी हैं, लेकिन नेहा होली के इस त्यौहार में सराबोर होने लगी हैं. हाल ही में नेहा ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पूल में रोहनप्रीत के साथ जमकर मस्ती करती दिखाई दे रही हैं.

देशभर में रंगों के त्यौहार होली (Holi) ही तैयारियां जोर-शोर से देखने को मिल रहा हैं. कोरोना महामारी के बीच भी इस त्यौहार को लेकर लोगों का उत्साह पहले जितना ही देखने को मिल रहा है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें वह पूरे परिवार के साथ पूल में धमाल मचाती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में नेहा अपने पति रोहनप्रीत, भाई टोनी कक्कड़ और रिश्तेदारों के साथ अपने भाई के हाल ही में आए गाने 'तेरा सूट' पर जबरदस्त पूल डांस करते दिखाई दे रहे हैं.
वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- 'मारू पिचकारी होके लेफ्ट, होके राइट!!! परिवार के साथ घर में होली से पहले की मस्ती'. इसके साथ उन्होंने कई इमोजी भी शेयर किए हैं.
नेहा कक्कड़ इस बार शादी के बाद पहली होली ऋषिकेश में मनाएंगी. बुधवार को नेहा रोहनप्रीत के साथ ऋषिकेश पहुंची थी, लेकिन गुरुवार शाम नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत के साथ ससुराल चली गईं. अब 28 मार्च को वह वापस ऋषिकेश लौटेंगे. 29 मार्च को होली का धमाल ऋषिकेश में ही नेहा कक्कड़ के गंगानगर स्थित आवास पर होगा. होली में सभी पारिवारिक सदस्य मौजूद रहेंगे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta