मनोरंजन

हिना खान की फैमिली हुआ कोरोना संक्रमित, मास्क पहने से एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

Rani Sahu
8 Jan 2022 7:01 PM GMT
हिना खान की फैमिली हुआ कोरोना संक्रमित, मास्क पहने से एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल
x
बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री पर कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप जारी है

बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री पर कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप जारी है. विशाल ददलानी, आयशा सिंह, एलिस कौशिक, सिमरन बुधरूप समेत कई टीवी सेलेब्स और उनका परिवार कोरोना से संक्रमित हो गया है. अब टीवी की एक और पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान की फैमिली कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई है. हिना ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है और साथ ही उन्होंने अपने नो मेकअप लुक वाली तस्वीरें शेयर की हैं.

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में हिना खान के चेहरे पर लाल निशान देखे जा सकते हैं. उन्होंने इन तस्वीरों के जरिए बताया कि लगातार मास्क पहनने की वजह से उनका चेहरे पर लाल निशान पड़ने लगे हैं.
हिना खान ने एक इंस्पायर करने वाला नोट लिखा है. इसमें वह अपनी फैमिली की केयरिंग और अपनी हिम्मत के बारे में लिखा है.
हिना खान ने लिखा, "कठिन सच्चाई: इन दिनों लाइफ और इंस्टा दोनों ज्यादातर सुंदर सीन के साथ अच्छी फोटोज के बारे में हैं..लेकिन जब यह 2020x2 (2022) है तो मुझे लगता है कि सच्चाई 2020 से दोगुनी कठिन है."
हिना खान ने आगे लिखा, "जब परिवार में हर किसी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हो. और घर में सिर्फ आप ही नेगेटिव हैं. आपको चौबीसों घंटे मास्क और सैनिटाइजर के साथ तैयार रहना होगा और पूरे परिवार की देखभाल करनी होगी.."
हिना खान ने आगे लिखा,"निशान होना सुरक्षित है... ठीक वैसे ही जैसे मुझे चौबीसों घंटे मास्क पहनने के बाद मिले. एक निंजा योद्धा बनें .. या कम से कम कोशिश करें .. और यह पोस्ट आपको यह बताने के लिए है कि कोशिश करना काफी है.."
हिना खान ने आगे लिखा,"यह आपको दूसरी तरफ ले जाता है.. चलो हम सब कोशिश करते हैं और इससे फिर से लड़ते हैं .. स्कार्स और बैटल मार्क्स के साथ .. एक योद्धा की तरह .. यह भी बीत जाएगा और याद रहेगा."
पिछले साल, हिना खान कश्मीर से लौटने के बाद कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं. इसी दौरान उनके पिता का निधन हुआ था. उन्होंने उस कठिन समय के बारे में लिखा था कि कोरोना के चलते वह अपनी मां को सांत्वना नहीं दे सकी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta