मनोरंजन

हाईकोर्ट ने एक्टर पर लगाया एक लाख रुपये का जुर्माना, 8 करोड़ की गाड़ी से जुड़ा है मामला

Admin2
13 July 2021 3:15 PM GMT
हाईकोर्ट ने एक्टर पर लगाया एक लाख रुपये का जुर्माना, 8 करोड़ की गाड़ी से जुड़ा है मामला
x

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर विजय की मुश्किलें एक महंगी कार खरीद कर बढ़ती नजर आ रही हैं. दरअसल मामला जरा पुराना है. साल 2012 में विजय ने इंगलैंड से एक इंपोर्टेड कार मंगई थी. इस कार की कीमत 7.95 करोड़ रुपये थी. मगर एक्टर ने उस दौरान कार का टैक्स नहीं भरा था और सरकार से अपील की थी कि उन्हें इस कार के टैक्स से छूट दे दी जाए. अब इस पर मद्रास हाई कोर्ट से फैसला आ गया है और कार का टैक्स ना भरने के लिए उनपर एक लाख रुपये का जुर्माना भी लगा दिया जाएगा.

बढ़ीं विजय की मुश्किलें

कोर्ट में जस्टिस एस एम सुब्रमणियम ने विजय की याचिका को खारिज कर दिया गया और मास्टर फिल्म के एक्टर विजय पर एक लाख रुपये का फाइन भी लगा दिया. उन्हें ये एक लाख रुपये दो हफ्ते के अंदर तमिलनाडु चीफ मिनिस्टर कोविड-19 रिलीफ फंड में डालने का आदेश दिया गया है. इसके अलावा उन्हें दो हफ्ते के अंदर ही टैक्स भी अदा करने के आदेश कोर्ट द्वारा दिए गए हैं. जज ने इसी के साथ ये भी कहा कि एक्टर ने अपनी फिल्मों के किरदार के जरिए समाजिक न्याय का काम किया है मगर असल जिंदगी में वे ये काम करने से वंचित रह गए. साउथ फिल्मों के एक्टर हमेशा से एक अच्छे साशक का रोल करते आए हैं और लोगों के बीच में अपनी रियल हीरो वाली इमेज बनाते आए हैं. टैक्स पे करना देश के हर एक नागरिक के लिए कम्पलसरी है और डोनेशन देने से भी ज्यादा जरूरी है.

बता दें कि साउथ सुपरस्टार विजय बहुत अमीर हैं और उनके पास कई सारी कारें हैं. उनके पास इसके अलावा बीएमडब्लू मिनी कॉपर, ऑडी A8, और रोल्स रॉयस घोस्ट जैसी महंगी कारें हैं. कई सारे ऐसे मौके भी आए हैं जब एक्टर अपनी रॉयल कार्स चलाते चेन्नई की सड़कों पर स्पॉट किए जाते हैं और फैंस उन्हें देखकर सरप्राइज हो जाते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो विजय की पिछली फिल्म मास्टर थी. इसके अलावा वे अब बीस्ट फिल्म का हिस्सा होंगे. फिल्म में वे पूजा हेगड़े के अपोजिट नजर आएंगे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta