मनोरंजन

केबीसी 13 के मंच पर हेमा मालिनी को मिलेगा सरप्राइज, जाने

Bhumika Sahu
14 Oct 2021 4:28 AM GMT
केबीसी 13 के मंच पर हेमा मालिनी को मिलेगा सरप्राइज, जाने
x
बॉलीवुड स्टार हेमा मालिनी और 'शोले' के निर्देशक रमेश सिप्पी शो में हॉटसीट पर बैठेंगे और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देते हुए नजर आएंगे. वे 'शोले' के 46 साल पूरे होने का जश्न मनाएंगे.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। इस हफ्ते 'कौन बनेगी करोड़पति' सीजन 13 (Kaun Banega Crorepati 13) का 'शानदार शुक्रवार' (Shandaar Shukarvaar) एपिसोड बहुत ही मजेदार होने वाला है. कई सालों बाद केबीसी 13 के जरिए फिल्म 'शोले' के स्टार्स और मेकर्स का री-यूनियन होगा. इस दौरान बॉलीवुड की पहली स्टंटवुमन रेशमा पठान (Reshma Pathan) 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में नजर आएंगी. दरअसल, हेमा मालिनी (Hema Malini) 16 अक्टूबर को अपना 73वां जन्मदिन मना रही हैं, इसलिए रेशमा पठान को खास हेमा मालिनी को सरप्राइज देने के लिए शो पर आमंत्रित किया गया है.

मशहूर फिल्म 'शोले' में सभी स्टंट्स के लिए हेमा मालिनी की बॉडी डबल की भूमिका निभाने वालीं रेशमा पठान एक सरप्राइज के रूप में आएंगी. वह आते ही डायलॉग बोलती हैं, अरे ओ बसंती, जन्मदिन मुबारक हो… पहचानना मुझे? रेशमा की आवाज सुनकर हेमा मालिनी हैरान रह जाती हैं. आपको बता दें कि रेशमा इंडस्ट्री की पहली स्टंटवुमन थीं और उन्हें 'शोले गर्ल' के नाम से जाना जाता है.
हेमा मालिनी ने की रेशमा की तारीफ
रेशमा से बात करते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि आपने 'शोले' में मेरा बॉडी डबल रोल किया है और आपके द्वारा किए गए सभी कठिन और खतरनाक शॉट्स के कारण, मैं प्रसिद्ध हो गई. मुझे वह सब याद है और, मुझे यह भी याद है कि शूटिंग के दौरान, हमने एक साथ बहुत समय बिताया. वहीं, हेमा मालिनी की प्रशंसा करते हुए, रेशमा पठान कहती हैं कि आपने मुझे कभी भी अपने बॉडी डबल के रूप में नहीं सोचा है. आपने हमेशा मुझे एक नायिका (साथी कलाकार) के रूप में माना है. आपके लिए, भले ही एक शॉट में मुझे मेरी जान दे देनी पड़े, मैं दे दूंगी.
'शोले' के 46 साल पूरे होने का जश्न
बॉलीवुड स्टार हेमा मालिनी और 'शोले' के निर्देशक रमेश सिप्पी शो में हॉटसीट पर बैठेंगे और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देते हुए नजर आएंगे. वे 'शोले' के 46 साल पूरे होने का जश्न मनाएंगे. शो के दौरान दोनों फिल्म की दिलचस्प कहानियां और पर्दे के पीछे के पलों को भी साझा करेंगे.
इस दौरान धर्मेंद्र भी वीडियो कॉल के जरिए केसीबी 13 में अपने शोले के दोस्तों के साथ मुलाकात करेंगे. वह इस दौरान बताएंगे कि कैसे वह शोले की शूटिंग लोकेशन के लिए 28 मील पैदकर चलकर पहुंचते थे. शो के कई प्रोमो शेयर किए जा चुके हैं, जिनमें हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन को मस्ती करते हुए देखा गया. अमिताभ ने फिल्म शोल के एक सीन से जुड़ा किस्सा भी शेयर किया था और बताया कि कैसे उन्हें उस सीन के एक शॉट के लिए तीन साल लंबा वक्त लगा.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it