मनोरंजन

नफरत करती है करीना कपूर, सैफ अली खान की Ex वाइफ को लेकर किया खुलासा

Janta Se Rishta Admin
23 Oct 2021 1:08 PM GMT
नफरत करती है करीना कपूर, सैफ अली खान की Ex वाइफ को लेकर किया खुलासा
x

बॉलीवुड में कई रिश्ते ऐसे हैं जिनकी शुरुआत तो काफी अच्छी हुई है, लेकिन उन रिश्तों के अंत भी उतनी तेजी से हुआ. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) के रिश्ते की शुरुआत प्यार के साथ हुई. फिर शादी और दो बच्चों के होने के बाद दोनों के रिश्तों में खटास आने लगी और शादी के 13 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया. सैफ ने जहां करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ नए रिश्ते की शुरुआत की. वहीं, अमृता अपने दोनों बच्चों सारा अली खान (Sara Ali Khan), इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ रहने का फैसला किया. करीना का जहां सारा-इब्राहिम से बेहद खास बॉन्ड है. वहीं, अमृता से उन्होंने आजतक मुलाकात नहीं की है.

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेगम और एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अमृता सिंह (Amrita Singh) से आज तक बात नहीं की है. दोनों के बीच इस दूसरी का खुलासा बेबो ने खुद किया था. करण जौहर के पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 6 में करीना कपूर और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा साथ पहुंची थीं. यहां बातचीत के दौरान उन्होंने सैफ की पहली पत्नी के बारे में बात की. दरअसल, करण जौहर एक्ट्रेस से लगातार पर्सनल सवाल कर रहे थे. शो में करण ने करीना से अमृता सिंह के बारे में पूछा था, जिसके बाद बेबो ने खुलासा किया था कि वह कभी अमृता सिंह से नहीं मिली हैं. करीना के इस खुलासे ने करण जौहर को हैरान कर दिया था. शो के दौरान करण ने करीना से सवाल किया कि क्या आप अमृता और आप दोनों एक-दूसरे से बात करते हैं? या बैलेंस बनाकर रखते हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि बात हम दोनों नहीं करते. लेकिन मैं उनकी काफी इज्जत करती हूं. हम लोग कभी मिले भी नहीं हैं.

करण पहले तो करीना के इस जवाब से हैरान हो गए थे और फिर उन्होंने करीना से पूछा, क्या आप कभी नहीं मिली हैं? इस सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा, 'नहीं, मैं सैफ के तलाक लेने के काफी सालों बाद उनसे मिली थी. उस समय वो क्लियरली सिंगल थे.' आपको बता दें कि अमृता सिंह ने सैफ अली खान से तलाक लेने के बाद अभिनेता से किसी भी तरह का कोई संबंध नहीं रखा. उन्होंने अपने दोनों बच्चों की परवरिश की और उनके साथ खुशी से अपना जीवन गुजार रही हैं. करीना का भले शादी के बाद अमृता से न मिली हों, लेकिन सैफ के बच्चों से खास लगाव रहती हैं. सारा-इब्राहिम के साथ बेबो की तस्वीरें अक्सर वायरल हो जाती हैं. सारा-इब्राहिम भी उनकी काफी इज्जत करते हैं, जिसका कई बार वह जिक्र भी कर चुके हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर ने साल 2012 में शादी की थी. फिल्म 'टशन' की शूटिंग के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था और दोनों ने कई सालों तक डेट करने के बाद शादी कर ली. आज दोनों के दो बेटे है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta